देहरादून में बीच सडक पर खुलेआम ये करते दिखे अक्षय कुमार, लोग हुए हैरान

इस खबर को शेयर करें

देहरादून। Akshay Kumar in Dehradun मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अचानक ही दून की सड़कों पर निकल आए। इससे पहले कि कोई उन्हें पहचान पाता वे गायब हो गए। इस बीच किसी ने इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो डाल दिया। इसमें साफ देखा जा सकता है कि अक्षय गांधी पार्क के पास रोड क्रास कर रहे हैं….

बालीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इनदिनों उत्तराखंड में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। बीते रोज वे देहरादून एक कार्यक्रम के लिए देहरादून भी पहुंचे। इस बीच एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें अक्षय दून की राजपुर रोड में गांधी पार्क के करीब पार करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन जब तक उन्होंने पहचाना, तब तक अक्षय कुमार ओझल हो गए। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने लगा।

अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिन से मसूरी की हसीन वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह साउथ की फिल्म रत्सासन की रीमेक है, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए यहां पहुंची थी। शूटिंग के दौरान अक्षय एंज्वायमेंट का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। मसूरी की वो कई बार तारीफ भी कर चुके हैं। इस बीच अक्षय कुमार गुरुवार को भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल करने पहुंचे। साथ ही आइटीबीपी के जवानों, उनके स्वजन व केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्रओं से भी मिले। जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने हिमवीरों के साथ वालीबाल मैच भी खेला।