हरियाणा और उत्तराखंड में गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट: बॉर्डर पर बढ़ी सतर्कता, पुलिस की इंटेलिजेंस एक्टिव

Alert regarding Republic Day in Haryana and Uttarakhand: increased vigilance on the border, police intelligence active
Alert regarding Republic Day in Haryana and Uttarakhand: increased vigilance on the border, police intelligence active
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़: हरियाणा, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के बॉर्डर पर पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। बॉर्डर पर सभी संदिग्धों को चेक किया जा रहा है। एसएसपी विपिन ताडा ने सभी थाना प्रभारियों, एएसपी और सभी सीओ को अपने-अपने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए है। वहीं रेलवे पुलिस भी अलर्ट हो गई है। थाना प्रभारियों के अलावा एलआईयू को भी इनपुट पर ध्यान रखने का टारगेट दिया गया है। आतंकी गतिविधियों में लिप्त रहने के लिए सहारनपुर को अधिक सतर्कता रखा गया है। गणतंत्र दिवस पर खासकर देवबंद के लिए एटीएस की टीम से पुलिस ने सहयोग मांगा है। जिले के होटल, ढाबे, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर चेकिंग कराई जाएगी।

गोपनीय रखा जाएगा नाम
SSP विपिन ताडा ने लोगों से अपील की है। यदि आपके मोहल्ले में हाल फिलहाल के दिनों को कोई व्यक्ति किराए पर आया है। उसकी गतिविधियां आपको संदिग्ध लगती है, तो पुलिस को इसकी सूचना डायल-112 पर दे। सूचना देने वाले का नाम और पता गुप्त रखा जाएगा। वहीं अपील की है, यदि किसी व्यक्ति को आप न जानते हो, तो उन्हें किराए पर मकान न दें।

पुलिस लाइन में हो रही रिहर्सल
एसएसपी ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस लाइन में एक बड़ा कार्यक्रम कराया जाएगा। जिसमें निजी स्कूल और अन्य संस्थाओं का सहयोग लिया जाएगा। पुलिस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस लाइन में परेड का आयोजन हो रहा है। एसएसपी भी पुलिस लाइन के ग्राउंड में पहुंचकर परेड के बारे में जानकारी ले रहे हैं।