आलिया कुछ ही महीनों में देगी बच्चे को जन्म, उधर रणवीर को नही दे पा रही है दीपिका पिता बनने का सुख

Alia will give birth to a child in a few months, while Ranveer is unable to give Deepika the happiness of becoming a father.
Alia will give birth to a child in a few months, while Ranveer is unable to give Deepika the happiness of becoming a father.
इस खबर को शेयर करें

आलिया भट्ट बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. आलिया भट्ट आज के समय मे जो कुछ भी है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत और संगर्ष किया है और इसी की वजह से आज के समय मे आलिया भट्ट इस मुकाम पर है जिसे हासिल करना हर किसी के बस की बात नही है.

रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, भरी महफिल में Oops Moment

आलिया भट्ट ने शादी के 2 महीने बाद ही दे दी ख़ुशख़बरी, जबकि उधर रणवीर सिंह तरस रहे है पिता बनने के लिए ये है वजहआलिया भट्ट ने हालहि में रणबीर कपूर से शादी करी है और अपना घर बसा लिया है. शादी के दो महीने बाद ही हालहि में आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो को यह है कि आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनने वाली है और यह खबर किसी ओर ने नही बल्कि खुद आलिया भट्ट ने ही दी है कि उनके पैठ में रणबीर कपूर का बच्चा पल रहा है. इसी की वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट के ही चर्चे है. आलिया भट्ट ने इधर एक तरफ शादी के दो महीने बाद ही माँ बनने की ख़ुशख़बरी दे दी जबकि उधर दूसरी तरफ बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह पिता बनने के लिए तरस रहे है और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण शादी के 4 साल बाद भी उन्हें पिता बनने का सुख नही दे रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रणवीर सिंह आखिर क्यों पिता बनने के लिए तरस रहे है.

SEX पर Jhanvi Kapoor ने कहीं ऐसी बात Sara Ali Khan ने दिया मजेदार जवाब

आलिया भट्ट इस समय मीडिया में हर जगह सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने एक बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी दी है कि वह बहुत जल्द ही माँ बनने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आलिया भट्ट को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जो कि यह है कि आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनने वाली है. आलिया भट्ट की माँ बनने की खुश खबरी के बाद हालहि में बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह का भी एक बयान सामने आया है जिसमे उनका कहना है कि उन्होंने अपने होने वाले बच्चो के नाम तक सोच लिए है जिसके चलते बोला जा रहा है कि रणवीर सिंह पिता बनने के लिए तरस रहे है क्योंकि रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण उन्हें चाहकर भी पिता बनने का सुख नही दे पा रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण उन्हें पिता बनने का सुख क्यों नही दे पा रही है.

एक्टर vinod khanna के बेटे की न्यूड फोटो देख, मचल गईं Malaiaka Arora

रणवीर सिंह को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और आज के समय मे पूरे भारत देश मे इन्हें जाना जाता है और सभी इनकी काफी इज़्ज़त करते है. रणवीर सिंह ने हालहि में एक बयान दिया था कि उन्होंने बच्चो तक के नाम सोच लिए है. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण चाहकर भी रणवीर सिंह को पिता नही बना सकती है ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका पादुकोण इस समय अपनी आने वाली फ़िल्मो में काफी व्यस्त है. यह बात खुद दीपिका पादुकोण ने ही बोली है और इसी वजह से बोला जा रहा है कि रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण उन्हें चाहकर भी अभी पिता बनने का सुख नही दे सकती है.

Amitabh Bachchan अंधविश्वास में करते हैं यकीन, कारनामे जान उड़ेंगे होश