आ गया गजब का प्लान: 592 रुपए में 1 साल के लिए इंटरनेट, OTT, TV सब

Amazing plan has arrived: Internet, OTT, TV all for 1 year in Rs 592
Amazing plan has arrived: Internet, OTT, TV all for 1 year in Rs 592
इस खबर को शेयर करें

घरेलू इंटरनेट स्टार्टअप Excitel ने ‘केबल कटर प्लान’ नाम से अपना नया ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है। एक्साइटेल का केबल कटर प्लान 400 एमबीपीएस पर हाई स्पीड इंटरनेट, ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन और लाइव टीवी चैनल तक पहुंच प्रदान करता है। एक्सिटेल के अनुसार, यह प्लान यूजर्स को अपने पसंदीदा शो और फिल्मों देखने और बिना चार्ज के टीवी देखने का मौका देता है जिससे आप केबल का खर्च खत्म हो जाएगा। तो आइए डिटेल में जानते हैं इस प्लान के बारे में:

Excitel का केबल कटर प्लान
यह प्लान 12 महीनों के लिए सिर्फ 592 रुपये की कीमत पर, नया केबल कटर प्लान होम एंटरटेनमेंट के लिए ऑल-इन-वन अनुभव प्रदान करता है। नया ब्रॉडबैंड प्लान 550 से अधिक लाइव टीवी चैनलों और 12 ओटीटी प्लेटफार्मों की एक सीरीज के साथ आता है, जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार, सोनीलिव और ZEE5 शामिल हैं, साथ ही प्लान में 400 एमबीपीएस तक की अल्ट्रा-फास्ट इंटरनेट स्पीड भी मिलती है।

Excitel केबल कटर प्लान के फायदे
वेबसाइट के अनुसार एक्साइटेल का 592 रुपये का केबल कटर प्लान डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनीलिव, ज़ी5, एएलटी बालाजी, हंगामा प्ले, हंगामा म्यूजिक, हबहॉपर, शेमारू, फैनकोड, डिस्ट्रोटीवी, एपिकॉन और प्लेबॉक्सटीवी सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।