सिद्धू के चुनाव हारते ही खतरे में पड़ी अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी? वायरल हुए ये मजेदार मीम्स

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज अर्चना पूरन सिंह इन दिनों ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। कारण कुछ और नहीं बल्कि पंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू की करारी हार है। 10 मार्च को नतीजों की घोषणा होते ही सोशल मीडिया पर सिद्धू और अर्चना को लेकर मीम्म की बाढ़ आ गई। लोग मान रहे हैं कि इस हार के बाद पूर्व क्रेकेटर का राजनीतिक करियर तो खत्म हो गया, पर एक कुर्सी है जो उनके लिए पूरी तरह से सूटेबल है, वो है ‘द कपिल शर्मा’ शो में जज की कुर्सी।

सिद्धू कई सालों तक ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज रह चुके हैं। उनके जाने के बाद इसकी शोभा अर्चना पूरन सिंह बढ़ातीं हैं। कपिल भी अर्चना को सिद्धू की वापस का ताना देते रहते हैं, तो वहीं टीम के दूसरे लोग भी सिद्धू की वापसी का जिक्र कर अर्चना को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब तो सोशल मीडिया पर भी लोगों को लगने लग गया है कि कहीं सिद्धू फिर से शो में वापसी ना कर दे।

ट्विटर यूजर्स का मानना है कि ये समय अर्चना के लिए मुश्किल का समय है, सिद्धू का पंजाब का सीएम बनने का सपना तो चनकाचूर हो गया, तो अब वो टीवी की तरफ फिर से रूख ना कर दें, और ऐसे में उनकी सबसे पहली नजर अर्चना की कुर्सी पर होगी। हालांकि सिद्धू ने विधानसभा चुनावों में अपनी हार स्वीकार की है, पर अभी तक साफ नहीं किया कि उनका अगला कदम क्या होगा। बता दें कि द कपिल शर्मा शो मे ंरहते हुए भी सिद्धू काफी बार विवादों में फंसे थे। पीओके के प्रधानमंत्री को गले लगाने से लेकर इमरान खान संग दोस्ती तक उनके काफी चर्चे रह चुके हैं।