Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, Katrina Kaif ने की तारीफ

Arjun Kapoor's sister Anshula Kapoor's shocking transformation, Katrina Kaif praises
Arjun Kapoor's sister Anshula Kapoor's shocking transformation, Katrina Kaif praises
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। अंशुला कपूर फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा हैं, जिन्हें सब अच्छी तरह से जानते-पहचानते हैं. अंशुला उन स्टार किड्स में से हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा ना होकर भी मशहूर हैं. पर अब लगता है कि अंशुला भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो चीख-चीख कर इस बात की गवाही दे रही है. क्या कहा, कौन सी फोटो? हमें पता था अब तक आपने अंशुला के ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीर नहीं देखी होगी. इसलिये आपको पूरी बात बताने चले आये.

अंशुला का मैजिकल ट्रांसफॉर्मेशन
अंशुला कपूर अक्सर ही अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पार्टीज और इवेंट्स में स्पॉट की जाती हैं. जिस वजह से वो हमेशा ही हेडलाइंस का हिस्सा होती हैं. पर इस बार अंशुला खुद की फिटनेस को लेकर न्यूज में छाई छा गई हैं. अब आते हैं मेन टॉपिक पर. असल में अंशुला फैट से फिट हो चुकी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीर पोस्ट की है.

मिरर सेल्फी लेती हुई अंशुला पहले के मुकाबले अब काफी फिट और परफेक्ट लग रही हैं. वजन घटने के बाद अंशुला में एक मैजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन दिखाई दे रहा है. खुद में आये बदलाव की तस्वीर शेयर करते हुए अंशुला लिखती हैं, ‘अपना मेकअप उतारो, अपने बालों को नीचे आने दो. सांस लो. खुद को शीशे में देखो. क्या तुम खुद को पसंद नहीं करते? क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करती हूं.’ ये लाइनें सिंगर कोल्बी कैलेट के गाने की हैं, जिसे अंशुला ने खुद के लिये बेहतर समझा.

कटरीना हुईं इंप्रेस
अंशुला कपूर ने अपनी फिटनेस जर्नी से हर किसी को चौंका दिया है. वेट लूज होने के बाद सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी अंशुला से इंप्रेस नजर आये. इनमें से एक कटरीना कैफ भी हैं. कटरीना ने अंशुला की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, खुद को देखो. कटरीना के अलावा कोल्बी कैलेट, संजय कपूर, सुनीता कपूर और पूजा मखीजा समेत कई स्टार्स ने कमेंट करके उनकी तारीफ की है.