सुहागरात के दिन ही खूबसूरत दुल्हन ने कर दिया कांड, सारे घरवालों को लिटाकर…

On the day of the honeymoon, the beautiful bride committed the scandal, by making all the family members...
On the day of the honeymoon, the beautiful bride committed the scandal, by making all the family members...
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजस्थान के जयपुर जिले में बेहद चौंकाने वाला (Shocking) मामला सामने आया है. यहां एक लुटेरी दुल्हन (Looteri dulhan) शादी के दो दिन बाद ही ससुराल वालों को जहर (Poison) खिलाकर फरार हो गई. यही नहीं दुल्हन जाते-जाते गहने, नगदी और मोबाइल भी ले गई. घटना के बाद पूरे परिवार को बेहोशी की हालत में (Unconsciousness) अस्पताल लाया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है. गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई. यह शादी दुल्हन खरीद कर की गई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक लुटेरी दुल्हन का कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

जयपुर जिले का यह मामला कोटपूतली कस्बे से जुड़ा है. यहां के कृष्णा टॉकीज के समीप पटवा मोहल्ले में रहने वाले एक परिवार को दो दिन पहले राजकीय बीडीएम अस्पताल में बेहोशी की हालत में लाया गया है. वहां पूरे परिवार का इलाज किया गया. उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की. लेकिन अभी तक मामले का राज पूरी तरह से नहीं उठ पाया है.

22 फरवरी को हुई थी शादी
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि इस परिवार के बेटे की शादी 5 दिन पहले ही हुई थी. दूल्हे के पिता नंदू पटवा ने बताया की 22 फरवरी को कोटपूतली के लक्ष्मी नारायण मंदिर में बेटे की शादी की थी. शादी के बाद से दुल्हन पूजा राजी खुशी परिवार के साथ रह रही थी. शादी के दो दिन बाद शुक्रवार रात दुल्हन पूजा ने सबके लिये खाना बनाया. सभी को एक साथ खाना खिलाया लेकिन पूजा ने खुद ने खाना नहीं खाया.

लुटेरी दुल्हन ने सबको खाना खिलाया लेकिन खुद नहीं खाया
रात को परिवार खाना खाने के बाद अचेत हो गया. उसके बाद दुल्हन पूजा गहने मोबाइल और नगदी लेकर फरार हो गई. शनिवार को जब पड़ोसियों को परिवार का कोई भी सदस्य बाहर दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अचेत पड़े लोगों को बीडीएम अस्प्ताल में भर्ती करवाया.

पुलिस जुटी है पूछताछ में
दूल्हे के पिता नंदू पटवा ने बताया कि शादी बिचौलिये के मार्फत करवाई गई थी. दुल्हन के लिये बिचौलिए को डेढ़ लाख रुपये दिये गये थे. कोटपुतली पुलिस पीड़ित परिवार से दुल्हन पूजा के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस को शक है कि पूजा का नाम और पता भी गलत हो सकता है. वह शादी कराने वाले बिचौलिये और इस शादी में मध्यस्थ की भूमिका निभाने वाले अन्य लोगों से पूछताछ में जुटी है.