प्लेइंग 11 से बाहर होने पर फूटा Arjun Tendulkar का गुस्सा, नेहाल वढ़ेरा को…

Arjun Tendulkar's anger erupted after being out of playing 11, Nehal Wadhera...
Arjun Tendulkar's anger erupted after being out of playing 11, Nehal Wadhera...
इस खबर को शेयर करें

मुंबई इंडियंस के लिए हैदराबाद में सनराइजर्स (MI Vs SRH) को हराना करो या मरो वाला मुकाबला है. इसी हार-जीत से मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता बनेगा. मैच से पहले टीम के सभी खिलाड़ी जमकर मेहनत कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम ट्रेनर और कोच के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आ रही है. खिलाड़ी इस दौरान वेट उठाते, ड्रिबलिंग जैसी एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर और नेहाल वढ़ेरा भी नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे से पंजा भिड़ाते दिखे.

नेहाल वढ़ेरा से अर्जुन तेंदुलकर ने लड़ाया पंजा
मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ मैच से पहले जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर और नेहाल वढ़ेरा नजर आ रहे हैं जहां दोनों के बीच आर्म रेसलिंग हो रही है. दोनों युवा दोस्ताना अंदाज में पंजा लड़ाते दिखे.

प्लेइंग 11 में अर्जुन की वापसी की नहीं दिख रही है उम्मीद
आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर की वापसी की उम्मीद नहीं दिख रही है. इस सीजन में मुंबई ने उन्हें 20 लाख के बेस प्राइस पर रिटेन किया और डेब्यू का भी मौका मिला. बाएं हाथ के मीडियम पेसर और बल्लेबाज को 4 मैचों में खेलने का मौका मिला था. इसमें 9 से ज्यादा के इकॉनमी रेट से उन्होंने 3 विकेट लिए. हालांकि सनराइजर्स के खिलाफ प्लेइंग 11 में उनकी वापसी की उम्मीद नहीं दिख रही है. मास्टर ब्लास्टर के बेटे की कोशिश होगी कि घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी अगले सीजन के लिए पुख्ता कर सकें.