‘तुम तो मरवा ही देते भाई’, कुलदीप ने दिलाया रोहित को गुस्सा; सोशल मीडिया पर रिएक्शंस की बाढ़

'You would have got me killed brother', Kuldeep made Rohit angry; Flood of reactions on social media
'You would have got me killed brother', Kuldeep made Rohit angry; Flood of reactions on social media
इस खबर को शेयर करें

India vs England 2nd Test: भारतीय टीम ने भले ही दूसरा टेस्ट मैच जीत लिया लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव का एक वीडियो अभी भी सबसे ज्यादा चर्चा में है. विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बीच मैदान पर रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के बीच एक मस्ती भरी नोकझोंक देखने को मिली है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर रिएक्शंस देने से फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

कुलदीप ने चढ़ाया कप्तान रोहित का पारा

विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान अंग्रेज बल्लेबाज जैक क्राउली के खिलाफ DRS की मांग को लेकर कुलदीप यादव और रोहित शर्मा के बीच मस्तीभरे लहजे में कुछ कहासुनी हुई. दरअसल, इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान तीसरे ओवर में जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी के लिए आए. जसप्रीत बुमराह के इस ओवर की तीसरी गेंद जैक क्राउली के बल्ले के करीब से निकलते हुए विकेटकीपर केएस भरत के दस्तानों में समा गई. विकेट के पीछे से केएस भरत जोरदार कॉट बिहाइंड की अपील करने लगे जिसे मैदानी अंपायर ने नकार दिया.

भरी नोकझोंक का Video वायरल

इसके बाद मिड-विकेट पर फील्डिंग कर रहे कुलदीप यादव ने कप्तान रोहित शर्मा के पास जाकर उन्हें DRS लेने के लिए मनाने की कोशिश की. DRS को लेकर कप्तान रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के बीच काफी देर तक चर्चा होती रही. रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव की बात नहीं मानी और DRS नहीं लिया. इसके बाद जब बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले में पता चला कि गेंद का बल्ले से कोई कनेक्शन नहीं हुआ है तो अचानक कप्तान रोहित शर्मा के एक रिएक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया. कप्तान रोहित शर्मा ने एक एनिमेटेड चेहरा बनाया और कुलदीप यादव की तरफ हाथ से इशारा किया. रोहित शर्मा का ये रिएक्शन देखकर एक बार लगा कि जैसे वह कुलदीप यादव से कह रहे हों कि ‘तुम तो मरवा ही देते भाई’. बता दें कि टीम इंडिया ने विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम को चार दिनों के अंदर ही 106 रनों से पटखनी दे दी. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज अब 1-1 से बराबर है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा.