लाइव मैच में खिसक गई पैंट, अजब घटना का शिकार हुए रोहित; कैच भी हो गया ड्रॉप

Rohit became victim of a strange incident when his pants slipped in the live match; The catch was also dropped
Rohit became victim of a strange incident when his pants slipped in the live match; The catch was also dropped
इस खबर को शेयर करें

IPL 2024, MI vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए हाई प्रोफाइल मैच में मुंबई इंडियंस के धाकड़ क्रिकेटर रोहित शर्मा एक अनचाही घटना का शिकार हो गए. लाइव मैच में फील्डिंग के दौरान कैच लेते समय रोहित शर्मा की पैंट उतर गई. कैमरे का फोकस भी तुरंत रोहित शर्मा पर चला गया, जिसके बाद इस दिग्गज क्रिकेटर को काफी असहज महसूस हुआ. रोहित शर्मा के हाथ से इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ का कैच भी ड्रॉप हो गया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लाइव मैच में खिसक गई रोहित की पेंट

दरअसल, हुआ यूं कि चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 12वें ओवर में आकाश मधवाल गेंदबाजी के लिए आए. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उस दौरान कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ स्ट्राइक पर मौजूद थे. 12वें ओवर में आकाश मधवाल की चौथी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट पर एक हवाई शॉट खेल दिया, जहां रोहित शर्मा फील्डिंग के लिए तैनात थे. रोहित शर्मा ने ऋतुराज गायकवाड़ का कैच लपकने के प्रयास में डाइव मारी. रोहित शर्मा इस दौरान अपना बैलेंस बरकरार नहीं रख पाए और उनके हाथ से गेंद फिसल गई. रोहित शर्मा के हाथ से कैच तो छूटा ही साथ में उनकी पैंट भी नीचे खिसक गई.

कैच भी हो गया ड्रॉप

रोहित शर्मा ने 39 रन के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे ऋतुराज गायकवाड़ का अहम कैच टपका दिया, जो मुंबई इंडियंस को काफी महंगा पड़ा. ऋतुराज गायकवाड़ ने 40 गेंदों में 69 रनों की पारी खेली. ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी पारी में 5 छक्के और 5 चौके लगाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने शिवम दुबे के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 90 रन जोड़ दिए. शिवम दुबे ने भी 36 गेंदों में 66 रनों की नाबाद पारी खेली. शिवम दुबे ने 2 छक्के और 10 चौके जमाए.

चेन्नई ने मुंबई को हराया
कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अर्धशतक के बाद मथीसा पथिराना की तूफानी गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रन से हरा दिया. चेन्नई सुपर किंग्स की जीत से रोहित शर्मा के नाबाद शतक पर पानी फिर गया. चेन्नई सुपर किंग्स के 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम मथीसा पथिराना (28 रन पर चार विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 6 विकेट पर 186 रन ही बना सकी. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 105 रनों की नाबाद पारी खेली. रोहित शर्मा ने अपनी पारी में 5 छक्के और 11 चौके लगाए. रोहित शर्मा ने ईशान किशन (23) के साथ पहले विकेट के लिए 70 रन और तिलक वर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की, लेकिन मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला सके.