CM बनते ही मोहन यादव ने लिए दो बड़े फैसले, नई सरकार के इस कदम से गदगद हुईं उमा भारती

As soon as Mohan Yadav became the CM, the cabinet took two big decisions, Uma Bharti was proud of this step of the new government.
As soon as Mohan Yadav became the CM, the cabinet took two big decisions, Uma Bharti was proud of this step of the new government.
इस खबर को शेयर करें

भोपाल। मध्य प्रदेश में ‘मोहन राज’ की शुरुआत हो चुकी है। बुधवार को डॉ मोहन यादव ने सीएम पद की शपथ ली। शपथ ग्रहण के बाद मोहन यादव की कैबिनेट ने कल (13 दिसंबर) कैबिनेट ने दो फैसले लिए।

मोहन यादव की सरकार ने लिए दो फैसले
पहला फैसला कि खुले में मांस और अंडे की बिक्री पर सख्ती लगाई जाएगी और दूसरा यह कि धार्मिक स्थानों पर जोर से लाउडस्पीकर बजाने पर कार्रवाई होगी। मोहन यादव की कैबिनेट के दोनों फैसलों पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी सरकार के इस दोनों फैसलों पर खुशी जाहिर की है।

उमा भारत ने मोहन यादव सरकार की तारीफ की
उमा भारत ने राज्य सरकार की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा,”मध्य प्रदेश की नव निर्वाचित सरकार के मुखिया श्री मोहन यादव जी की कैबिनेट ने कल जो दो महत्वपूर्ण निर्णय लिये, खुले में मांस और अंडे की बिक्री पर सख्ती तथा धार्मिक स्थानों पर जोर से बजते हुए लाउडस्पीकर पर रोक, दोनों समस्याएं सामान्य जनजीवन के लिए बहुत बड़ी परेशानी थीं, उन पर नियंत्रित प्रतिबंध लगाकर नई सरकार ने अपनी मानवीय संवेदनशीलता का परिचय दिया है, नए मुख्यमंत्री जी एवं उनकी कैबिनेट का अभिनंदन।”

बता दें कि कल भोपाल में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों की उपस्थिति में मोहन यादव ने सीएम पद की शपथ ली और दो जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ल ने मंत्री पद की शपथ ली।