अशोक गहलोत बोले- कन्हैया हत्याकांड में भाजपा नेता को थाने बुलाया, जांच एजेंसी करे

Ashok Gehlot said - BJP leader was called to the police station in Kanhaiya murder case, the investigation agency should do
Ashok Gehlot said - BJP leader was called to the police station in Kanhaiya murder case, the investigation agency should do
इस खबर को शेयर करें

CM Ashok Gehot Attacked BJP: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) को लेकर एक बार फिर से बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. सीएम गहलोत ने कहा कि ये एनआईए (NIA) की जांच का विषय है कि किस हद तक इसमें भाजपा से कनेक्शन है. उन्होंने कहा हत्या के बाद बीजेपी नेता ने थाने में फोन किया था. अशोक गहलोत ने कहा कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी के साथ बीजेपी नेताओं के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

सीएम अशोक गहलोत बीजेपी नेता गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) के साथ हत्याकांड के आरोपियों की फोटो के सोशल मीडिया वायरल होने पर उनपर तंज कसा. उन्होंने का हत्याकांड के आरोपियों और बीजेपी नेताओं के रिश्ते उनकी तस्वीरों से सामने आ चुके हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि जांच एजेंसी को इनकी जांच करनी चाहिए. जहां तक इस मामले की जांच का सवाल है, राज्य सरकार जो कुछ कर सकती थी हमने किया. राजस्थान सरकार ने इस हत्याकांड की जांच के लिए तुरंत एसाईटी (SIT) का गठन किया और जांच में एनआईए को पूरा सहयोग दिया.

मोदी सरकार पर कसा तंज

सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर हमला करते हुए उनकी तमाम नीतियों की आलोचना की. सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार ने संसद के सेंट्रल हॉल में रात 12 बजे ऐसे हंगामा किया जैसे की देश को उसी समय आजादी मिली हो. मोदी सरकार रात बारह बजे GST कर लाने लागू करने का ऐलान करती है. साथ ही इस बात का दावा करती है कि जीएसटी के लागू होने के बाद पूरे आर्थिक जगत में क्रांति आ जाएगी. उन्होंने कहा कि जीएसटी योजना को यूपीए सरकार (UPA Government) लेकर आई थी. लेकिन यूपीए सरकार ने जीएसटी के तहत सिंगल टैक्स की बात कही थी. मोदी सरकार ने इसमें पांच स्लेब बना दिए.

सीएम ने कहा कि इस प्रकार से जीएसटी की शुरूआत ही गलत तरीके से की गई. अशोक गहलोत केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपनी गलत नीतियों के कारण फंसती जा रही है. इनके कारण पूरे देश के लोग तकलीफ में आ गए हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार की जो भी योजनाएं रही हों जैसे नोटबंद, तीन कृषि कानून, जीएसटी और अब अग्निपथ योजना इस सभी के कारण देश के लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ा है.

सरकार का कांग्रेस मुक्त भारत बनाना चाहती है

सीएम गहलोत ने कहा कि अगर सरकार अपनी नीतियों को लेकर संसद में बहस करवाती तो उन्हें अपने आप पता चल जाता कि उनमें कहां कमी है. उन कमियों को दूर कर फिर सही ढंग से जनता के सामने पेश कर सकते थे. सीएम गहलोत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए आगे कहा कि वो केवल विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं. उनको लगता है कि विपक्ष को खत्म कर वो कांग्रेस (Congress) मुक्त भारत बनाएंगे.

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि मोदी सरकार की मंशा है कि देश में केवल एक पार्टी बीजेपी और आरएसएस (RSS) का शासन हो. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और आरएसएस की ये मंशा बहुत खतरनाक है. आज देश में दम घुटने वाला माहौल बन चुका है. लोग डर के कारण सरकार के खिलाफ कुछ बोलने से बचते हैं, क्योंकि बोलने पर उनके घर ED, Income Tax, सीबीआई पहुंच जाती है.