Asia Cup 2022: इस आलीशान होटल में ठहरे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, किराया जान उड़ जाएंगे होश

Asia Cup 2022: Team India's players are staying in this luxurious hotel, the fare will fly away
Asia Cup 2022: Team India's players are staying in this luxurious hotel, the fare will fly away
इस खबर को शेयर करें

IND vs PAK Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) श्रीलंका की मेजबानी में में खेला जाएगा. इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं. टीम इंडिया अपना पहला मैच 28 अगस्त को खेलने वाली है. टीम इंडिया के सभी मैच दुबई में होने वाले हैं. ऐसे में टीम इंडिया को दुबई के एक शानदार रिसॉर्ट में ठहराया गया है. इस रिसॉर्ट के एक दिन का किराया जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

एशिया कप के लिए टीम इंडिया (Team India) को बाकी सभी टीमों से अलग ठहराया गया है. दुबई पहुंची टीम इंडिया इस समय पाम जुमैरह रिजॉर्ट में रुकी हुई है. पाम जुमैरह रिजॉर्ट में एंटरटेनमेंट के सोर्स की भरमार है. होटल के अंदर ही 3d, 4dx के थिएटर मौजूद हैं. शॉपिंग करने के लिए रिजॉर्ट के अंदर ही कई दुकानें मौजूद हैं. इस रिजॉर्ट से पूरे शहर का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है.

पाम जुमैरह रिजॉर्ट दुनिया के सबसे अलीशान होटल्स में से एक है. होटल के पास अपना एक बीच भी है जो कि ठीक उसके सामने ही है. टीम इंडिया (Team India) के अलावा बाकी सभी टीमों को बिजनेस बे होटल में ठहराया गया है. आपको बता दें पाम जुमैरह रिजॉर्ट में एक दिन के ठहरने का किराया कम से कम 30,000 रुपये है और सीजन में ये 50-80 हजार तक पहुंच जाता है. टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी इसी होटल में रुकी थी.

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया के अलावा श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान और हॉन्गकॉन्ग टीम भाग ले रही है. एशिया कप 2022 का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा.