मुजफ्फरनगर से 3 संदिग्धों को दबोचकर ले गई एटीएस, बडी साजिश में शामिल होने की आशंका

ATS nabbed 3 suspects from Muzaffarnagar, suspected to be involved in big conspiracy
ATS nabbed 3 suspects from Muzaffarnagar, suspected to be involved in big conspiracy
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। प्रतिबंधित पापलुर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश भर में अभियान चलाया गया। एटीएस की टीम ने जिले में से तीन संदिग्ध सदस्यों को हिरासत में लिया हैं। उनसे पूछताछ की जा रही हैं।
पीएफआई और उससे संबंधित आठ संगठनों को प्रतिबंधित किया गया हैं। इसी के चलते प्रदेश में रहने वाले 211 संदिग्ध लोगों को एटीएस ने चिह्नित कर उनकी तलाश शुरू की हैं। शनिवार की रात एटीएस टीम ने गोपनीय तरीके से शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले दो और एक अन्य को हिरासत में लिया है। टीम इनसे पूछताछ कर रही है।

2022 सितंबर में इनकी हुई थी गिरफ्तारी
फुगाना क्षेत्र निवासी पापलुर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) सदस्य इस्लाम कासमी के गैर जनपद में पकड़े जाने के बाद एटीएस ने पिछले साल सितंबर माह में जिले में अभियान चलाया था और रतनपुरी निवासी जुल्फकार (पीएफआई), शहर कोतवाली पुलिस ने अबूजर निवासी खालापार (पीएफआई) और एसडीपीआइ सदस्य शकील, निवासी खालापार व उसके साथी चांद मोहम्मद निवासी शेरपुर, शाहजेब निवासी खालापार, सुलेमान निवासी कासमपुर पलठेड़ी छपार को पकड़ा था। सभी का शांति भंग की आशंका में चालान किया गया था।

फंडिंग से जुड़ा हो सकता हैं मामला
पुलिस ने जिन लोगों को हिरासत में लिया हैं, उनके पासपोर्ट, बैंक का खाते की जांच की जा रही है। इससे प्रतीत होता हैं कि मामला फंडिंग से जुड़ा हो सकता है।