OMG! मैदान पर उल्टी पैंट पहन आया ये भारतीय क्रिकेटर, जब पता चला तो भागा-भागा गया बाहर

OMG! This Indian cricketer came on the field wearing vomited pants, when he came to know, he ran away
OMG! This Indian cricketer came on the field wearing vomited pants, when he came to know, he ran away
इस खबर को शेयर करें

IPL 2023, Wriddhiman Saha : आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में रविवार को गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मैच के दौरान अजीब वाकया देखने को मिला, जब एक भारतीय क्रिकेटर उल्टी पैंट पहनकर मैदान पर आ गया. बाद में उसे इस बात का पता तो चला लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो चुकी थीं.

गुजरात ने दर्ज की शानदार जीत
गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने आईपीएल-2023 के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 56 रनों से जीत दर्ज की. अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में इस मैच में गुजरात ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए. इसके बाद लखनऊ टीम 7 विकेट पर 171 रन बना पाई. ये आईपीएल में गुजरात का सबसे बड़ा स्कोर भी रहा. गुजरात को इस स्कोर तक पहुंचाने में ओपनर ऋद्धिमान साहा (81) और शुभमन गिल (94) का अहम योगदान रहा. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 12.1 ओवर में 142 रन जोड़े, जो आईपीएल के मौजूदा सीजन में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप है.

देरी से शुरू हुई पारी
इस मुकाबले में जब फील्डिंग की बारी आई तो ऋद्धिमान साहा विकेटकीपिंग के लिए मैदान में नहीं उतर रहे थे. इसी वजह से दूसरी पारी देरी से शुरू हुई. शायद उन्हें कोई चोट लगी थी. इसे लेकर अंपायर और गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या के बीच काफी देर तक बात हुई. इसी दौरान केएस भरत भी विकेटकीपिंग किट पहनकर तैयार खड़े थे. गुजरात की टीम उन्हें चोटिल साहा के स्थान पर बतौर फील्डिंग सब्स्टीट्यूट इस्तेमाल करना चाह रही थी लेकिन, अंपायर ने मंजूरी नहीं दी.

2 ओवर बाद मैदान से लौटे साहा
जब साहा विकेटकीपिंग के लिए आए तो एक गड़बड़ हो गई. वह शायद इसके लिए तैयार नहीं थे और जल्दबाजी में उन्होंने पैंट ही उल्टी पहन ली. उनकी पैंट पर स्पॉन्सर का लोगो वाला हिस्सा पीछे की तरफ था. साहा ने इस तरह 2 ओवर विकेटकीपिंग भी कर ली. बाद में वह कुछ तकलीफ में नजर आए और फीजियो को मैदान में आना पड़ा. साहा फिर मैदान से बाहर चले गए और केएस भरत विकेटकीपिंग के लिए आए.