‘बाप-बाप होता है फिर चाहे …’- वीरेंदर सहवाग ने शाहरुख खाने के ट्वीट पर दिया जबरदस्त जवाब, ट्वीट हुआ वायरल

इस खबर को शेयर करें

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने के लिए जाने थे। फॉर्मेट चाहे कोई भी हो उनके खेलने का अंदाज एक जैसे ही रहता था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके सहवाग सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने मजेदार पोस्ट और ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बीच फिर से मुल्तान के सुल्तान का एक ट्वीट सुर्खियों में है।

दरअसल, बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की शानदार सफलता को लेकर हर जगह छाए हुए हैं। ये फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है। इस बीच शाहरुख ने अपने फैंस से रूबरू होने के लिए ट्विटर पर Asksrk सेशन किया, जिसमें फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। इसी दौरान एक फैन ने किंग खान से पूछा कि अबराम ने जवान फिल्म देखने के बाद क्या कहा?

शाहरुख ने जवाब में लिखा,

गौरतलब है कि सहवाग ने ऐसा किस संदर्भ में लिखा ये कह पाना मुश्किल है, लेकिन उनके इस ट्वीट से पाकिस्तानी फैंस नाराज दिख रहे हैं। बता दें कि शाहरुख की फिल्म जवान को रिलीज़ हुए 15 दिन हो चुके हैं और इसने पूरी दुनिया में अब तक 937 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं अगर क्रिकेट की बात करें तो मौजूदा समय में ऑस्ट्रलियाई टीम भारत के दौरे पर आई है। दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला गया, जिसमें भारत ने 5 विकेटों से जीत दर्ज की।