बैचलर लड़कों ने खाली किया कमरा, मकान मालिक ने अंदर जाकर देखा तो उड़ गए होश; किए थे ऐसे गंदे काम

Bachelor boys vacated the room, when the landlord went inside and saw, he was shocked; did such dirty things
Bachelor boys vacated the room, when the landlord went inside and saw, he was shocked; did such dirty things
इस खबर को शेयर करें

Bachelor In Bengaluru: कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपने मकान मालिक की बात नहीं सुनते और अपने मन मुताबिक काम करते हैं. एक शख्स ने ट्विटर पर एक फ्लैट की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे बेंगलुरु में एक अनमैरिड को किराए पर दिया गया था और कैसे इसे रद्दी की हालत में छोड़ दिया गया. एक अनमैरिड बैचलर के लिए किराए के लिए जगह ढूंढना एक मुश्किल काम है क्योंकि जिनके पास प्रॉपर्टी होती हैं वह सबसे पहले परिवारों को अपनी प्रॉपर्टी देना पसंद करते हैं. हालांकि, कुछ लोग स्कूल-कॉलेज वाले लोगों को भी कमरे प्रोवाइड कराते हैं, लेकिन वह यह जरूर शर्त रखते हैं कि कोई ऐसी हरकत नहीं करेंगे जिससे उन्हें कोई परेशानी झेलनी पड़े.

मकान मालिक ने कमरा देखा तो रह गया दंग

मकान मालिक ने कमरा देखा तो रह गया दंग
पोडकास्ट होस्ट रवि हांडा ने उन तस्वीरों को साझा किया जो उन्होंने कहा कि उन्हें रेडिट से मिली हैं. उन्होंने दावा किया कि फ्लैट को एक पढ़े-लिखे अनमैरिड को किराए पर दिया था, जिसने कमरे को छोड़ते वक्त ऐसी बुरी हालत में छोड़ दिया और फिर वहां से चले गए. वह शख्स एक एमएनसी में काम करता था.

फ्लैट में चारों तरफ पड़ा हुआ था कूड़ा-करकट

फ्लैट में चारों तरफ पड़ा हुआ था कूड़ा-करकट
पूरी जगह कूड़े के ढेर की तरह लग रही थी, जहां हर जगह बीयर की अनगिनत खाली बोतलें पड़ी थीं. स्लैब के चारों ओर पड़े कचरे और टूटे हुए आलमारी से रसोई गंदी लग रही थी. फ्लैट के अंदर इतना कूड़ा करकट देखकर ऐसा लग रहा था कि इसकी लंबे समय से सफाई नहीं की गई है.

बैंगलोर में किराए पर बैचलर को दिया रूम

कमरे के अंदर का नजारा देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल
तस्वीरों के साथ रवि हांडा ने कैप्शन में लिखा, “यही कारण है कि मकान मालिक कुंवारे लोगों को किराए पर लेना पसंद नहीं करते हैं. एक “मल्टी नेशनल कंपनी” में काम करने वाले एक पढ़े-लिखे अनमैरिड ने बैंगलोर में ऐसा किया. ये तस्वीरें Reddit से मिली हैं.”

रेडिट पर फोटो डालकर किया खुलासा
बेंगलुरु के मकान मालिक ने रेडिट पर खुलासा किया था कि कैसे उसने अपना 2 बीएचके फ्लैट एक पढ़े-लिखे बैचलर शख्स को रेंट पर दिया था, जो एक बड़ी एमएनसी के लिए काम करता था. 3-4 महीने का किराया चुकाने के बाद किराएदार अचानक गायब हो गया और बाद में फोन करके बताया कि उसे फ्लैट खाली करना है और सिक्योरिटी डिपॉजिट वापस चाहिए.