Bappi Lahiri last rites: पंचतत्व में विलीन हुए बप्पी दा, सेलेब्स ने दी नम आंखों से विदाई

इस खबर को शेयर करें

Bappi Lahiri last rites: दिग्गज गायक-संगीतकार बप्पी लहरी का निधन हो गया है. 69 वर्ष की आयु में मुंबई के अस्पताल में उनका निधन हो गया. उनके डॉक्टर दीपक नामजोशी ने उनकी मृत्यु की पुष्टि की. डॉक्टर के मुताबिक, उनका स्वास्थ्य संबंधी गंभीर कारणों से निधन हो गया. ‘डिस्को डांसर’ के हिटमेकर को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड की हस्तियां भी आईं. बप्पी दा पंचतत्वों में विलीन हो चुके हैं. देखिए कुछ तस्वीरें….

लॉस एंजिल्स से आया बेटा
‘डिस्को किंग’ के नाम से मशहूर बप्पी लहरी का कल निधन हो गया. लॉस एंजिल्स में रहने वाले उनके बेटे को कल अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचते देखा गया था. उन्हें इस फोटो में बप्पी लहरी के पार्थिव शरीर को पकड़े देखा जा सकता है.बप्पी लहरी के परिवार को इन तस्वीरों में दुःखी और इस गम का सामना करते देखा जा सकता है. उनके पार्थिव शरीर को इस गाड़ी पर लाया गया था, जिसे फूलों और उनकी मुस्कुराती तस्वीर से सजाया गया था.

हुआ अंतिम संस्कार
पवन हंस श्मशान घाट बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार हुआ. दोपहर साढ़े 12 बजे वह पंचतत्वों में विलीन हुए.प्रसिद्ध गायक का निधन देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है क्योंकि उन्होंने भारतीय सिनेमा को जबरदस्त म्यूजिक दिया की जो लोगों को हमेशा पसंद आएगा.