भीम आर्मी नेता ने माँ दुर्गा को बताया ‘सुंदर वैश्या’, पुलिस ने जेल भेजा

इस खबर को शेयर करें

फिरोजाबाद। यूपी के जनपद फिरोजाबाद थाना रामगढ़ की पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। भीम आर्मी नेता ने माँ दुर्गा के लिए सुंदर वैश्या जैसे बेहद आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए थे। हिंदू युवा वाहिनी ने थाना रामगढ़ में आरिपी के खिलाफ खिलाफ धारा 153 ए, 295ए और 505 (2) के तहत 8 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज कराया था।

जनपद अलीगढ़ के रहने वाले अनिल चौधरी पुत्र महावीर सिंह पिछले लंबे समय से मोहल्ला नगला मिर्जा बड़ा में रहते थे। वह अपने आप को आजाद समाज पार्टी फिरोजाबाद का जिला उपाध्यक्ष बताता है। उसने आजाद समाज पार्टी के नेता के तौर पर अपनी प्रोफाइल भी बनाई है। अनिल चौधरी ने 2 दिन पूर्व ही मां दुर्गा के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट किया था। माँ दुर्गा के लिए सुंदर वैश्या जैसे बेहद आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए जिससे लोगों की भावनाएं भड़क गईं। जिसके बाद लोगों ने उसकी आलोचना की।

लोगों की नाराजगी को देखते हुए अनिल ने एक वीडियो जारी कर कहा, “मैं तर्कशील हूं…..मुझे नवरात्रि और देवी देवताओं में कोई दिलचस्पी नहीं है। तार्किक ज्ञान, शक्ति और विज्ञान ही सत्य हैं। धर्म गुलामी की जंजीरों में बांधने का षड्यंत्र है।” उसने कहा कि मेरा मकसद किसी की भावनाओं ठेस पहुचाने का नही था। गलती से पोस्ट हो गई थी जिसके लिए में आप सभी से माफी चाहता हूँ।

वहीं मामले को संज्ञान में लेते हुए फिरोजाबाद पुलिस ने साइबर सेल टीम को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। जिसके बाद पुलिस ने इस सम्बन्ध में थाना रामगढ़ पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया। थाना रामगढ़ पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद इसकी तलाश में जुट गई। पुलिस ने रविवार को इस युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक (शहर) मुकेश कुमार मिश्रा बताया कि थाना रामगढ़ में दर्ज किए गए मुकदमे के आरोपी अनिल चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी।