IPL 2023 के बीच बड़ा हादसा, बाल-बाल बची जान; मैदान में पसरा सन्नाटा!

Big accident between IPL 2023, narrowly saved life; Silence in the field!
Big accident between IPL 2023, narrowly saved life; Silence in the field!
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan Royals vs Gujarat Titans: आईपीएल (IPL 2023) का 48वां मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला गया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम को एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले के दौरान मैदान पर एक बड़ा हादसा भी देखने को मिला. इस हादसे में एक शक्स की जान बाल-बाल बची. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

IPL 2023 के बीच बड़ा हादसा
आईपीएल के इस बड़े मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. लेकिन राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी खराब रही, पूरी टीम 118 रनों पर सिमट गई. राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के बल्ले से एक ऐसा शॉट देखने को मिला, जिससे कैमरामैन को गंभीर चोट लगी. ये शॉट सीधे कैमरामैन पर जाकर लग गया.

ट्रेंट बोल्ट के शॉट पर बाल-बाल बची जान
ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने इस मैच में 15 रनों का योगदान दिया. इस पारी के दौरान ट्रेंट बोल्ट ने मिडविकेट की तरफ एक छक्का जड़ा. ये छक्का सीधे बाउंड्री के बाहर तैनात कैमरामैन को जा लगी. इस घटना के बाद गुजरात के टीम फिजियो ने कैमरामैन की मदद की, हालांकि राहत की बात रही की चोट गंभीर नहीं थी. इस घटना के बाद कुछ देर के लिए मैच भी रोकना पड़ा.

गुजरात टाइटंस की 7वीं जीत
गत चैंपियन गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL -2023) में अपनी 7वीं जीत दर्ज की. धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली टीम ने जयपुर में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हराया. इस मैच में मैच में गुजरात टीम ने राजस्थान की पारी 17.5 ओवर में महज 118 रन पर समेट दी. इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या और ओपनर ऋद्धिमान साहा के दम पर इस आसान से लक्ष्य को 13.5 ओवर में ही हासिल कर लिया.