मोबाइल पर Free में चलेगा Netflix! Airtel लाया ऐसा Offer, 84 दिन तक मिलेगा फुल मजा

Netflix will run for free on mobile! Airtel brought such an offer, you will get full fun for 84 days
Netflix will run for free on mobile! Airtel brought such an offer, you will get full fun for 84 days
इस खबर को शेयर करें

Netflix की मुफ्त सब्सक्रिप्शन चाहिए? वैसे तो Netflix पासवर्ड शेयर करने पर सख्ती कर रहा है, लेकिन एक तरीका है जिससे आप बिना किसी अतिरिक्त पैसे के फ्री में Netflix देख सकें. भारती एयरटेल अपने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स को एक खास एंटरटेनमेंट प्लान दे रहा है, जिसमें फ्री में Netflix बेसिक प्लान, अनलिमिटेड 5G डेटा और कई अन्य फायदे शामिल हैं. आइए अब इस प्लान को विस्तार से देखें जो फ्री में Netflix बेसिक सब्सक्रिप्शन देता है.

भारती एयरटेल का एक ₹1,499 का प्रीपेड प्लान है जो कई फायदे देता है. इसमें रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 100 SMS मिलते हैं. यह प्लान 84 दिनों तक चलता है, जो ग्राहकों के लिए अच्छा है. सबसे खास बात ये है कि इस प्लान में फ्री में Netflix की बेसिक सब्सक्रिप्शन मिलती है.

इससे आप Netflix की फिल्मों और सीरीज के बड़े कलेक्शन को मुफ्त में देख सकते हैं. साथ ही, 5G वाले इलाकों में आपको अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है, जिससे आप तेज इंटरनेट स्पीड का मजा ले सकते हैं. इस प्लान में और भी फायदे हैं, जैसे Apollo 24×7 Circle की मेंबरशिप, फ्री हेलोट्यून्स और Wynk Music का इस्तेमाल.

दिलचस्प बात ये है कि Netflix अब सीधे तौर पर नए यूजर्स को बेसिक प्लान नहीं देता है. लेकिन, एयरटेल यूजर्स के लिए ये खास प्लान है. इसमें आप कम दाम में नेटफ्लिक्स की फिल्मों और शो का बड़ा कलेक्शन स्टैंडर्ड डिफिनिशन (SD) क्वालिटी में देख सकते हैं. ये प्लान एक बार में सिर्फ एक डिवाइस पर चलता है, जो अकेले यूज करने के लिए अच्छा है. हालांकि इसमें बहुत हाई रिजॉल्यूशन या अकाउंट शेयर करने की सुविधा नहीं है, फिर भी मनोरंजन के लिए कई तरह की चीजें देखने का ये किफायती तरीका है.

कैसे क्लेम करें Netflix सब्सक्रिप्शन?

– एयरटेल थैंक्स ऐप खोलें और ‘डिस्कवर थैंक्स बेनिफिट्स’ सेक्शन में जाएं.
– वहां आपको “नेटफ्लिक्स” का फायदा दिखेगा. उसी पर क्लिक करें.
– अब “क्लेम” बटन दबाएं और आगे बढ़ने के लिए निर्देशों को फॉलो करें.
– एक्टिवेशन प्रक्रिया को कन्फर्म करें और आपका मोबाइल नंबर नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन से जुड़ जाएगा.
– यह फ्री बेसिक नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन पूरे 84 दिनों वाले प्रीपेड प्लान के साथ बना रहेगा. एयरटेल की नीति के अनुसार, जब तक आप नेटफ्लिक्स वाले किसी रिचार्ज पर रहेंगे और प्लान की वैधता खत्म नहीं होगी, तब तक ये फायदा मिलता रहेगा.