मुजफ्फरनगर में मतदान के दौरान बडा ऐक्शन, पहली बार होगा…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मतदान को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। जिले के 1219 बूथों पर वैब कास्टिंग होगी। 327 केंद्रों पर अलग से माइक्रो ऑब्जर्वर लगाएं गए है। 50 बूथों पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट रहेंगे।

जिला उप निर्वाचन अधिकारी एडीएम प्रशासन नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि जिले में 2259 बूथ बनाए गए है। सभी बूथों पर चाक चौबंद व्यवस्था रहेगी। 1219 बूथों पर वैब कास्टिंग की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि जिले के 327 मतदान केंद्रों पर माइक्रो आब्जर्वर लगाए गए है। 50 बूथ ऐसे हैं जिन पर अलग से स्टेटिक मजिस्ट्रेट लगाया गया है। इसके अलावा मतदान को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने 156 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 25 जोनल मजिस्ट्रेट और छह सुपर जोनल मजिस्ट्रेट लगाए हैं।

एडीएम ने मंडी स्थल का निरीक्षण किया
उप जिला निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र बहादुर सिंह ने मंडी स्थल पहुंचकर विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी रवानगी को स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने साफ-सफाई की व्यवस्था के निर्देश दिए और यातायात व्यवस्थाओं को सुचारु रुप से संपन्न कराने को कहा। उन्होंने कहा पोलिंग पार्टी की रवानगी चुनाव आयोग के निर्देशानुसार हर विधानसभा की टेबिल लगाकर और समय से पोलिंग पार्टी की रवानगी कर दी जायेगी। जिसमें किसी भी प्रकार लापरवाही नही की जायेगी।