Xiaomi lovers को बड़ा झटका! जल्द बंद होने वाला सबसे पतला और हल्का 5G फोन, फीचर्स भी हैं एक से बढ़कर

Big blow to Xiaomi lovers! The thinnest and lightest 5G phone to be discontinued soon, the features are more than one
Big blow to Xiaomi lovers! The thinnest and lightest 5G phone to be discontinued soon, the features are more than one
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Xiaomi जल्द ही भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। खबर है कि कंपनी देश में Xiaomi 12 Lite को पेश करने वाली है जिसके साथ ही वो Mi 11 Lite को भारत में बंद कर सकती है। टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, Xiaomi 12 Lite जल्द ही भारतीय बाज़ार में दस्तक दे सकता है। गुगलानी ने यह भी नोट किया कि Xiaomi जल्द ही Mi 11 लाइट को बंद कर सकता है, हालांकि उन्होंने उल्लेख किया कि Mi 11 लाइट NE 5G अभी भी देश में उपलब्ध होगा। भारत में Xiaomi 12 Lite के लॉन्च के लिए कोई आधिकारिक डेट सामने नहीं आई है।

Xiaomi 11 Lite ब्रांड की प्रीमियम मिड-रेंज पेशकश है और ये स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट के साथ आता है। Mi 11 लाइट को खूब पसंद किया गया था और फोन की मुख्य खासियत इसकी पतली और हल्की प्रोफाइल है।

Xiaomi 12 Lite 5G की खासियत
Xiaomi 12 लाइट में 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट, डॉल्बी विजन, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 लेयर, HDR10+ और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ 6.55-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 6GB या 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI 13 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।