Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन मिल रहा है सबसे सस्ते में, बिना किसी ऑफर के पाएं 38 हजार में

Samsung's foldable smartphone is available at the cheapest price, get it for Rs 38 thousand without any offer.
Samsung's foldable smartphone is available at the cheapest price, get it for Rs 38 thousand without any offer.
इस खबर को शेयर करें

Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन पर बहुत बड़ी छूट मिल रही है. अभी फोन की कीमत इतनी कम है जितनी पहले कभी नहीं थी. फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत लाख रुपये के आस-पास होती है, लेकिन यह फोन 50 हजार से कम में मिल रहा है. Flipkart की चल रही Big Savings Day sale में फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का अच्छा मौका है. Samsung Galaxy Z Flip 3 फोन पर बहुत बड़ी छूट मिल रही है. अभी फोन की कीमत इतनी कम है जितनी पहले कभी नहीं थी. फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत लाख रुपये के आस-पास होती है, लेकिन यह फोन 50 हजार से कम में मिल रहा है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy Z Flip 3 की नई कीमत…

Samsung Galaxy Z Flip3 drops to its lowest ever

Flipkart की Big Savings Day sale चल रही है और इस दौरान Samsung Galaxy Z Flip3 फोन बहुत कम कीमत में मिल रहा है. ये फोन ₹95,999 का आता है, लेकिन अभी इसपर ₹58,000 की छूट दी जा रही है. मतलब आप ये फोन सिर्फ ₹37,999 में खरीद सकते हैं और भी अच्छी बात ये है कि इस डिस्काउंट के लिए आपको किसी एक्सचेंज ऑफर या बैंक डिस्काउंट की जरूरत नहीं है. Flipkart Axis Bank Card का इस्तेमाल करके आप इस फोन पर 5% अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं.

Galaxy Z Flip3

Flipkart की Big Savings Day sale में Samsung Galaxy Z Flip3 काफी कम दाम में मिल रहा है, लेकिन ये फोन करीब तीन साल पहले लॉन्च हुआ था. हालांकि, उस वक्त ये फोन सबसे तेज प्रोसेसर के साथ आया था, मगर अब बाजार में और भी नये फोन आ चुके हैं. लेकिन, 2024 में भी Snapdragon 888 प्रोसेसर वाला फोल्डेबल फोन बुरा नहीं है। ये प्रोसेसर अभी भी तेज है और बड़े गेम खेलने, वीडियो एडिटिंग आदि के लिए बिल्कुल ठीक है. साथ ही, इस फोन में लेटेस्ट Android और One UI मिलता है, जो इसे काफी मॉडर्न बनाता है.