यूपी में फिर बड़ी कोरोना की रफ्तार, फिर डराने लगे आंकड़े

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से मंगलवार को जारी नए कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में तेजी देखने को मिली है। जारी आंकड़ों के मुताबिक, 3 गुना रफ्तार से नए मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। वहीं, राज्य में एक्टिव केस का ग्राफ मामूली गिरावट के साथ 352 तक पहुंच गया है।

मंगलवार को जारी हुए आंकड़ों ने एक बार फिर प्रदेशवासियों को चिंता में डाल दिया है। जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में राज्य के भीतर 1.56 लाख सैम्पल्स की जांच की गई। जिनमें से 28 नए लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि यही नए संक्रमितों की संख्या बीते सोमवार को 7 में दर्ज की गई थी। इस लिहाज से मंगलवार के आंकड़ों में एक बार फिर भारी बढ़त दर्ज की गई है।

34 मरीज हुए डिस्चार्ज
यूपी में कोरोना से संक्रमित 34 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया। जिसके चलते राज्य में एक्टिव केस का ग्राफ भी मामूली गिरावट के साथ 352 तक पहुंच गया है। इनमें से 252 मरीज होम आइसोलेशन में रहकर इलाज कर रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश में बीते 24 घंटे में 7,37,276 लोगों को कोरोना की डोज दी गई, जिसके बाद यूपी में अब तक 6,42,27,955 डोज