शामली के लिये बडी खुशखबरीः जल्द होगी वीर जी मलाई चाप वाले की ओपनिंग

देशभर में प्रख्यात veer ji malai chaap wale की ओपनिंग जल्द ही shamli जिले में भी होने जा रही है ओपनिंग के बाद वीर जी मलाई चाप का मजा शामली और उसके आसपास के क्षेत्र के लोग भी उठा सकेंगे।

Big news for Shamli: Veer ji Malai Chap Wale will open soon
Big news for Shamli: Veer ji Malai Chap Wale will open soon
इस खबर को शेयर करें

शामली। देशभर में प्रख्यात veer ji malai chaap wale की ओपनिंग जल्द ही shamli जिले में भी होने जा रही है ओपनिंग के बाद वीर जी मलाई चाप का मजा शामली और उसके आसपास के क्षेत्र के लोग भी उठा सकेंगे।

veer ji malai chaap wale shamli  के प्रबंधक ने बताया कि वीर जी मलाई चाप की ओपनिंग शामली जिले में जल्द ही कर दी जाएगी, जहां पर वीर जी के सभी आइटम उपलब्ध रहेंगे। साथ ही लंच और डिनर की भी व्यवस्था रहेगी। उन्होंने बताया कि शामली और उसके आसपास के क्षेत्र के लोग परिवार समेत यहां वीर जी के आइटम्स का स्वाद ले सकते हैं। वीर जी मलाई चाप के लगभग 150 आइटम यहां उपलब्ध रहेंगे। वीर जी मलाई चाप वाले शामली पर आपको मशहूर स्पाइसी सनी लियोन चाप, मिया खलीफा चाप, बेबी डॉल चाप भी मिलेगी। दिल्ली की गीता कालौनी में मशहूर वीर जी मलाई चाप वाले सभी आईटम शामली में भी उपलब्ध कराये जायेंगे। शामली जिले में पहली बार वीर जी मलाई चाप के फूड आइटम उपलब्ध होने जा रहे हैं। वीर जी का स्वाद आप मेरठ-शामली रोड पर बने बालियान ब्रदर रेस्टोरेंट्स पर ले सकते हैं।
अधिक जानकारी के लिए आप वीर जी मलाई चाप वाले शामली की वेबसाइट पर भी यहां क्लिक करके जा सकते हैं

Veer ji Malai chaap wale Shamli Map location