मुज़फ्फरनगर: शामली कोतवाली में तैनात सिपाही की बीमारी के चलते मौत

Muzaffarnagar: Constable posted at Shamli Kotwali dies due to illness
Muzaffarnagar: Constable posted at Shamli Kotwali dies due to illness
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शामली कोतवाली में तैनात एक सिपाही की जिला अस्पताल में मौत हो गई। सिपाही को तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिपाही की मौत से परिवार व पुलिसकर्मियों में शोक है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मेरठ के थाना सरूरपुर के गांव सरूरपुर खुर्द निवासी वर्ष 2011 बैच का सिपाही अमित कुमार (38) पुत्र किरण पाल सिंह शामली कोतवाली में तैनात था। अमित कुमार को मुजफ्फरनगर में बालाजी शोभायात्रा में डयूटी के लिए जाना था। शामली से आकर सोमवार शाम वह खतौली के मोहल्ला शिवपुरी में अपने मौसा राजकुमार के घर रुक गया था। मंगलवार सुबह सिपाही अमित को डयूटी के लिए मुजफ्फरनगर जाना था। सुबह खाना खाने के बाद जब वह जाने के लिए तैयार हुआ तभी उसकी तबीयत बिगड़ गई। अमित ने अपने रिश्तेदारों से कहा कि वह उसके भाई को फोन कर बुलवा लें। इसके बाद अमित के रिश्तेदार उसे लेकर मुजफ्फरनगर जिला चिकित्सालय पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने अमित को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिलने पर सिपाही के परिजन भी वहां पहुंच गए। सिपाही की मौत से परिजनों में शोक छाया है। प्रभारी निरीक्षक उमेश रोरिया ने बताया कि सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शामली कोतवाली पुलिस को भी सूचना दे दी गई।