बडी खबरः सीमा हैदर सचिन के साथ 24 घंटे से ’लापता’, नहीं मिला कोई सुराग

इस खबर को शेयर करें

नोएडा। Seem Haider- Sachin Love Story: प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से आई महिला सीमा हैदर लापता हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीमा के साथ उसका प्रेमी सचिन भी पिछले 24 घंटे से गायब हैं, उनका कहीं सुराग नहीं मिल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों ही पिछले 24 घंटे से अपने घर पर नहीं हैं।

सीमा को लेकर उठ रहे थे सवाल
अपने चार बच्चों के साथ घर छोड़कर आई पाकिस्तानी महिला पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इन सबमें एक सवाल सबसे ज्यादा सामने आया है कि सीमा हैदर पाकिस्तान की कोई जासूस भी हो सकती है। इस आशंका में कई लोगों ने सोशल मीडिया पर देश की सुरक्षा की चिंता जाहिर करते हुए कई सवाल खड़े किए थे। हालांकि, अभी तक इस तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है जिससे यह कहा जा सके कि सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस है।

भारत आने के लिए बेच दिया था घर
नोएडा के रहने वाले सचिन से प्यार होने के बाद सीमा हैदर कई दिनों तक उससे ऑनलाइन ही बात करती रही। बाद में उसने भारत आकर सचिन से शादी कर लेने का निर्णय किया। नेपाल के रास्ते सीमा हैदर भारत पहुंची और सचिन से शादी भी कर चुकी है। इस दौरान यह बात भी सामने आई कि सीमा ने भारत आने के लिए पैसे इकट्ठा करने के लिए पाकिस्तान में अपनी प्रॉपर्टी भी बेच दी थी।

24 घंटे से दोनों लापता
सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की चर्चा चल ही रही थी कि दोनों के घर से लापना होने की खबर भी सामने आ गई है। दोनों कहां हैं, इस बात की जानकारी किसी को नहीं मिल पाई है। बता दें कि सीमा के साथ ही उसका प्रेमी और अब पति सचिन भी घर से गायब है।

युवती ने सचिन को दी थी चेतावनी
सीमा हैदर को लेकर एक पाकिस्तानी युवती ने दावा किया कि वह उसकी बचपन की दोस्त है। सीमा हैदर की कथित बचपन की दोस्त ने दावा किया कि वह उसे बचपन से जानती है, सीमा धोखेबाज है। सीमा की कथित दोस्त ने सचिन को चेतावनी भी दी है। इस दौरान पाकिस्तानी युवती ने सीमा पर कई आरोप लगाए हैं। उसने सीमा की पसंद और नापसंद के बारे में भी बताया है। उसने बताया कि सीमा को क्रिकेट बहुत पंसद है।