अभी-अभी: सिद्धार्थ शुक्ला पर डॉक्टरों का चौंकाने वाला खुलासा, सोते हुए…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: Sidharth Shukla Death News: टीवी अभिनेता और Bigg Boss 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  की बीती रात कथित तौर पर हार्ट अटैक से मौत हो गई, जिससे पूरी टीवी इंडस्ट्री के साथ उनके लाखों फैंस शोक्ड में है। जानकारी के मुताबिक, कल रात सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्होंने दवा लेने का फैसला किया और जल्दी सो गए। इसके बाद वह सुबह उठ नहीं पाए। (Siddharth Shukla) सिद्धार्थ के परिवार के सदस्य और कर्मचारी आज गुरुवार को उन्हें जगाने गए, लेकिन उन्होंने उसे बोहोश अवस्था में पाया। जिसके बाद उनकी बहन और देवर सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले गए, जहां पहुंचने पर उसे डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  की मृत्यु बहुत पहले नींद के दौरान हुई होगी
सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्तों का कहना है कि वह एक बेहद फिट और मजबूत व्यक्ति थे और किसी भी बीमारी से पीड़ित नहीं थे। वहीं, अस्पताल में इलाज कराने पहुंचने के बाद डॉ. निरंजन और डॉ. शिवकुमार ने अभिनेता के शरीर को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मृत्यु बहुत पहले नींद के दौरान हुई होगी।

परिवार ने सिद्धार्थ की मौत पर साजिश की संभावना से किया साफ इनकार
इस बीच, सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने उसकी मौत के पीछे किसी साजिश की संभावना से साफ इनकार कर दिया है। उन्हें यकीन है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और परिवार के अन्य सदस्यों के जल्द ही अस्पताल पहुंचने की उम्मीद है। मुंबई पुलिस ने अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है और सीआरपीएफ अधिकारियों की एक अतिरिक्त टीम को भी बुलाया गया है।

दो बहनों और मां को पीछे छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अपने पिछे दो बहनों और मां को पीछे छोड़ गए है जबकि उनके पिता का बहुत पहले देहांत हो गया था। सिद्धार्थ के पिता अशोक शुक्ला एक सिविल इंजीनियर थे और रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के साथ काम कर चुके थे।

बिग बॉस का सीजन 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए थे
करयिर की बात करे तो सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और इसके बाद ‘बालिका वधू’ से उन्हें घर-घर में पहचाना मिली।इसके बाद बिग बॉस का सीजन 13 जीतने के बाद वह एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए थे।