मुज़फ्फरनगर में नाजू हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मृतक के बारे में बेहद चौंकाने वाली बात आई सामने

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर जनपद शाहपुर थाना पुलिस ने पलड़ी के नजाकत हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। मृतक गांव के ही किशोर के साथ जबरन कुकर्म करता था। वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। किशोर ने दाव से वार कर हत्या कर दी थी।

एसपी देहात आदित्य बंसल ने पत्रकारों को बताया कि पिछले चार माह से नजाकत बाल अपचारी के साथ जबरन कुकर्म करता आ रहा था । आरोपी ने वीडियो भी बनाई थी। वीडियो से ब्लैकमेल भी किया गया। तमंचा चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

घटना वाले दिन भी आरोपी ने बाल अपचारी को घर बुलाया था। वहां बाल अपचारी ने घर में रखे दांव से आरोपी नजाकत की हत्या कर दी थी। उसका मोबाइल तोड़ दिया था। पुलिस ने बाल अपचारी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दांव व मोबाइल के टुकड़े बरामद कर लिए हैं। बाल अपचारी को कोर्ट में पेश किया गया है।

बाल अपचारी ने जो बताया
करीब चार महीने पहले जब वह मस्जिद में पढ़ने गया था, तो मस्जिद के सामने रहने वाले नजाकत उर्फ नाजू ने अपनी बातों में बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया। डरा धमकाकर गलत काम किया। यही नहीं उसकी वीडियो भी बना ली और वीडियो का डर दिखाकर मेरे साथ गलत काम करता था।

वारदात के दिन भी नजाकत ने नमाज से पहले अपने घर बुलाया, उस समय नजाकत की पत्नी और बच्चे चार पांच दिन के लिए बाहर गए थे। नजाकत ने फिर से गलत काम करने की कोशिश की, मना करने पर मेरे साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान पास रखे दाव से बाल अपचारी ने नजाकत के ऊपर कईं वार किए, जिससे वह जमीन पर गिर गया।

इसके बाद आरोपी ने दाव और अपने हाथ-पैर धोए। फोन को दाव से तोड़ दिया। सीढि़यों के रास्ते छत से होते हुए मस्जिद में पहुंच गया। दाव व टूटे हुए फोन को मस्जिद की छत से सामने खंडहर में फेंक दिया।