बिहार की बेटी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, नरेंद्र मोदी ने पिता को भेजा संदेश…

Bihar's daughter raised the honor of the state, Narendra Modi sent a message to her father...
Bihar's daughter raised the honor of the state, Narendra Modi sent a message to her father...
इस खबर को शेयर करें

किशनगंज: परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में हिस्सा ले चुकी बिहार के किशनगंज की फरहीन शाइस्ता के नाम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामना संदेश भेजा है। भेजे गए शुभकामना संदेश में कहा गया है कि परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में अभिभावक के रूप में आप की उत्साहजनक भागीदारी के बारे में जानकर अत्यंत प्रसन्नता हुई। पीएम मन की बात में देश के लोगों को रेडियो पर संबोधित करते हैं। उसमें भी पीएम लोगों से सीधे जुड़कर बात करते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आपकी भागीदारी न केवल अपने बच्चे के भविष्य के प्रति बल्कि हमारी युवा पीढ़ी के सामने आने वाली चुनौतियों का समाधान खोजने की दिशा में आप की गंभीरता को दर्शाती है। मुझे विश्वास है कि मार्गदर्शक और अभिभावक के रूप में बच्चों को आपसे हर अवसर का अधिकतम लाभ उठाने की प्रेरणा और आत्मविश्वास मिलेगा। 21वीं सदी अवसरों की सदी है कला से लेकर खेल तक स्टार्टअप से लेकर तकनीक तक इंजीनियरिंग से लेकर अंतरिक्ष तक हमारे युवाओं के पास आज आगे बढ़ने के अनेक विकल्प हैं।

उन्होंने कहा है कि असाधारण कौशल और असीमित ऊर्जा से भरी हमारी युवा शक्ति के लिए अब किसी भी संकल्प की सिद्धि संभव है। अगले 25 वर्षों का अमृत काल एक भव्य और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण की दिशा में जी जान से कार्य करने का कर्तव्य काल है। यह स्वर्णिम काल न केवल हमारे युवाओं के जीवन बल्कि देश के भविष्य को भी आकार देगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संदेश में कहा है कि मुझे विश्वास है कि हमारे सामूहिक संकल्प और एकजुट प्रयास देश की विकास गाथा को नई ऊंचाई प्रदान करेंगे। पीएम का शुभकामना संदेश आने से गांव में उल्लास का माहौल है। इलाके के लोग फरहीन शाइस्ता और उनके पिता को बधाई दे रहे हैं। अपने क्षेत्र की बेटी की इस उपलब्धि से लोग फूले नहीं समा रहे। फहरीन के घर वाले उत्सव मना रहे हैं।