‘तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ…मैं उसकी बीवी के साथ’, फिर दोनों एकसाथ…

इस खबर को शेयर करें

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने पति, उसके दोस्त और उसकी पत्नी के खिलाफ Wife Swapping का गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का कहना है कि उसका पति जबरन शराब पिलाता है और मॉडर्न बनने का दबाव डालता है. इन बातों का विरोध करने पर पति ने रिश्ता ही खत्म कर दिया.

पीड़िता मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है. उसकी शादी मुरादाबाद के एक युवक से हुई थी. शादी के वह पति के परिवार के साथ नोएडा सेक्टर-137 की एक हाईटेक सोसायटी में रह रही थी. महिला ने 9 जून को अपने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी लिखवाया, सास कहती है कि तुम अपने पति को खुश नहीं कर पाती हो. पति के एक दोस्त की बीवी का नाम लेकर दबाव डालती है कि उससे सीखो कि पति को कैसे खुश करना चाहिए. यहां तक कि किस दिन पति के साथ संबंध बनाना है और कब नहीं? ये भी सास ही तय करती है.

पार्टी में पति ने बनाया दोस्त के साथ सोने का दबाव

महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया, पिछले साल 18 अप्रैल को वह अपने पति के साथ सेक्टर-75 के एक फ्लैट में पार्टी के लिए गई थी. जहां पति का दोस्त अपनी पत्नी के साथ आया था. पार्टी में पति ने उसे जबरन शराब पिलाई और दोस्त के साथ सोने के लिए बोलने लगा. इसके अलावा, उसने कहा कि दोस्त की पत्नी उसके साथ सोएगी. इसे वाइफ स्वैपिंग कहते हैं. जब पीड़िता ने ऐसा करने से मना किया तो वह नाराज होकर उसे छोड़ने की बात कहने लगा.

पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

महिला ने पति, पति के दोस्त, उसकी पत्नी, अपनी सास, ससुर, ननंद समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने अपने शिकायत में दहेज उत्पीड़न समेत कई धाराओं में एफआईआर दर्ज करवाई है. केस महिला थाने में ट्रांसफर हो गया है. पुलिस एफआईआर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है.