बिहार के दिग्गज नेता सुशील मोदी को कैंसर, बोले- PM मोदी को पहले ही सबकुछ बता चुका

Bihar's veteran leader Sushil Modi has cancer, said - has already told everything to PM Modi
Bihar's veteran leader Sushil Modi has cancer, said - has already told everything to PM Modi
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार के दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी को कैंसर हो गया है। लोकसभा चुनाव से पहले वह इस गंभीर बीमारी का शिकार हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। ये भी कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी को उन्होंने इस बारे में पहले ही बता दिया है। चुनाव से पहले भाजपा के लिए बुरी खबर आ गई है। बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी कई महीनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। उन्हें कैंसर हो गया है। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है। सुशील मोदी के कैंसर होने के कारण वह चुनाव की तैयारियों में भी भाग नहीं ले पा रहे हैं।

ट्वीट कर सुशील मोदी ने दी जानकारी
सुशील मोदी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है कि, ‘6 माह से मैं कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से संघर्ष कर रहा हूं। अब सभी ये बताने का वक्त आ गया है। लोक सभा चुनाव करीब है लेकिन मैं बीमारी के कुछ कुछ भी सहयोग नहीं नहीं पाऊंगा। इस बारे में PM मोदी को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।’

बिहार का पूर्व डिप्टी सीएम भी रहे सुशील मोदी
सुशील मोदी का राजनीतिक करिअर बेजोड़ रहा है। राजनीति में वह एक सफल और कद्दावर नेता रहे हैं। खास बात ये है कि सुशील मोदी चारों सदनों के सदस्य भी रह चुके हैं। बिहार के डिप्टी सीएम का पद भी वह संभाल चुके हैं। बिहार विधानसभा में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष रहते हैं कांग्रेस पर खूब प्रहार किए हैं। ऐसे में अब वह गंभीर बीमारी के कारण लोकतंत्र के इस महापर्व से दूर हो गए हैं। उनके ट्वीट में इसका दुख भी झलक रहा था।