तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल की हेल्थ को लेकर बड़ी खबर, कम हो गया 4.5kg वजन

Big news regarding Arvind Kejriwal's health in Tihar Jail, weight reduced by 4.5 kg
Big news regarding Arvind Kejriwal's health in Tihar Jail, weight reduced by 4.5 kg
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले मामले में आप प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिल पा रही है। वह तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल की तबीयत बिगड़ रही है। उनका वजन 4.5 किलो तक गिर गया है। हांलाकि डॉक्टरों की टीम उनका चेकअप भी कर रही है और उन्हें प्रॉपर निगरानी में रखा जा रहा है।

आप नेताओं के मुताबिक केजरीवाल का स्वास्थ्य ठीक नहीं
आम आदमी पार्टी के नेताओं से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है। 21 मार्च को गिरफ्तार किए जाने के बाद से जेल में उनका वजन भी गिरने लगा है। जबकि तिहाड़ जेल के अधिकारियों का कहना है केजरीवाल की तबीयत ठीक है। जेल के डॉक्टर रेगुलर उनका चेकअप कर रहे हैं और ऐसी कोई समस्या की बात नहीं है।

तिहाड़ जेल में बंद हैं केजरीवाल
दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले मामले में कोर्ट ने 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसके बाद केजरीवाल को तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 2 में रखा गया है। केजरीवाल का शुगर लेवल में भी कुछ दिन पहले गिरावट देखने को मिली थी। उनका ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए उन्हें दवाएं दी गई हैं।

केजरीवाल को घर का खाना दिया जा रहा
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दोपहर और रात के खाने में घर का बना खाना ही दिया जा रहा है। केजरीवाल की स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है। जेल अधिकारियों के मुताबिक किसी भी प्रकार की इमरजेंसी के लिए उनके बैरक के पास क्विक रिस्पॉन्स टीम भी तैनात की गई है। उनके स्वास्थ्य को लेकर जेल प्रशासन की ओर से सारी सुविधाओं की व्यवस्था की गई है।