भाजपा सांसद ने महिला विधायक के साथ मंच पर की ऐसी हरकत, लोग रह गये दंग, वीडियो वायरल

इस खबर को शेयर करें

BJP MP Satish Gautam MLA Mukta Raja Viral Video: कार्यक्रम चल रहा था. बीजेपी (BJP) की अलीगढ़ सदर की विधायक मुक्ता राजा (Mukta Raja) मंच पर थीं. बगल में ही बीजेपी के ही अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम (Satish Gautam) बैठे थे. बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने अचानक महिला विधायक मुक्ता राजा के हाथ पर हाथ रख दिया. महिला विधायक ने विरोध किया. इसके बाद तो सांसद और आगे बढ़ गए. सांसद सतीश गौतम ने महिला विधायक के कंधों को अपने दोनों हाथों से दबा दिया और हांसे लगे. ये पूरी घटना किसी ने कैमरे में कैद कर ली. इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मंच पर अगल बगल में बैठे थे: बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligath) ज़िले में ही कार्यक्रम था. अलीगढ़ के कोल विधानसभा क्षेत्र में दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के उपलक्ष्य में कार्यक्रम था इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी की अलीगढ़ सदर विधायक मुक्ता राजा मौजूद थीं. उनके साथ ही अलीगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी के ही सांसद सतीश गौतम भी थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों मंच पर थे. अन्य नेता भी अगल बगल में बैठे थे. सामने लोग हैं.

किया कुछ ऐसा: इसी दौरान अचानक सांसद सतीश गौतम ने मुक्ता राजा के हाथ पर हाथ रख दिया. विधायक ने हाथ हटाया और इसका विरोध किया, इस पर सांसद हंसने लगे और विधायक के कन्धों को दोनों हाथों से दबा दिया. ये घटना कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल: अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि सांसद सदर विधायक मुक्ता राजा के हाथ पर हाथ रखते हैं. वह विरोध करती हैं तो उनके दोनों कंधे दबाकर हंसने लगते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.