जयंत चौधरी को आया गुस्सा बोलेः उतार दो इन भाजपा नेताओं की चर्बी, फिर…

bjp-netaon-ki-charbi-utar-do-jayant-chaudhary-ka-yogi-adityanath-par-palatwar
bjp-netaon-ki-charbi-utar-do-jayant-chaudhary-ka-yogi-adityanath-par-palatwar
इस खबर को शेयर करें

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 10 मार्च के बाद ‘गर्मी शांत’ करने वाले बयान पर राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रमुख जयंत चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने एक जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि लगता है पिछले सप्ताह आई शीतलहर में इन्हें ठंड लग गई है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में आरएलडी के हैंडपंप निशान पर वोट डालकर बीजेपी नेताओं की चर्बी निकाल दें।

मथुरा गुंडा कानून के लिए चौधरी चरण सिंह को क्रेडिट देते हुए जयंत चौधरी ने कहा, ”1970 में यूपी में गुंडा कानून चौधरी चरण सिंह की कलम थी, वह कानून उन्होंने बनाया था। बाबा जी आपने कोई कानून नहीं बना रखा।” उन्होंने आगे कहा, ”योगी बाबा जो कह रहे हैं, किन इनकी गर्मी निकाल दूंगा, और मई जून में शिमला जैसी ठंड हो जाएगी। मुझे लग रहा है पिछले हफ्ते जो ठंड आई थी, (सिर पर हाथ फेरते हुए) इनका माथा बहुत बड़ा है, इन्हीं को ठंड लग गई।”

‘बीजेपी नेताओं की चर्बी उतार दो’
जयंत चौधरी ने कहा, ”ऐसा भर-भर के वोट दो, ईवीएम मशीन को ऐसा भरके दो, नलके-हैंडपंप के बटन को ऐसा दबाओ कि भारतीय जनता पार्टी की जो चर्बी चढ़ रही है, सारे नेताओं की चर्बी उतार दो आप।”

क्या कहा था सीएम योगी ने?
सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के कुछ समर्थकों की ओर से दी गई धमकी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि कैराना और मुजफ्फरनगर में फिर लोग गर्मी दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा था, ”जो दंगा के मंसूबे के साथ अपना सिर उठाने का प्रयास कर रहे हैं, 5 सालों तक ये सभी लोग बिलों में घुसे थे। दुबके थे, जब सब्जी के लिए निकलते थे और पुलिस पकड़ती थी तो अगले दिन गले में तख्ती लेकर आता था कि साहब बख्श तो सब्जी बेचकर गुजारा कर लेंगे। 10 मार्च के बाद फिर उनके गलों में तख्ती दिखेगी। ये गर्मी जो अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में कुछ जगहों पर दिख रही है, शांत हो जाएगी। क्योंकि गर्मी कैसे शांत होगी… ये तो मैं मई और जून में भी शिमला बना देता हूं।”