कॉमेडी किंग ब्रह्मानंदम अपने 66वें जन्मदिन पर ट्विटर पर ट्रेंड

इस खबर को शेयर करें

हैदराबाद: हम में से कई लोग इस महान अभिनेता को ‘मनी’, ‘अनगनागा ओका रोजू’, ‘विनोदम’, ‘मनमधुडु’, ‘रेडी’, ‘रेस गुर्रम’, ‘रेस गुर्रम’ सहित 1,000 से अधिक फिल्मों में कॉमेडी रत्न देते हुए बड़े हुए हैं। आर्य 2′, ‘मि. परफेक्ट’, ‘डुकुडु’, ‘अटारिंटिकी डेरेडी’ और हाल ही में ‘जठी रत्नालु’ में जज के रूप में विशेष उपस्थिति में।

अभिनेता, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से ब्राह्मी कहते हैं, एक जीवित अभिनेता के लिए सबसे अधिक स्क्रीन क्रेडिट का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रखते हैं।

अपने सिग्नेचर कॉमिक एक्सप्रेशन के लिए जानी जाने वाली, ब्राह्मी न केवल हमारे देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले कॉमेडी अभिनेताओं में से एक हैं, बल्कि भारत में चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री के प्राप्तकर्ता भी हैं। आज तक, उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर दोस्तों और परिवार के साथ संवाद करने के लिए उनके मीम्स, लघु वीडियो और जीआईएफ का उपयोग करते हैं। हम शर्त लगाते हैं कि ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो स्क्रीन पर ब्राह्मी के दिखाई देने पर टूट न जाए!

ब्रह्मानंदम 1 फरवरी को अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं, वह ट्विटर पर शीर्ष रुझानों में से एक बन गए हैं, जिसमें प्रशंसकों, शुभचिंतकों और उद्योग के सह-कलाकारों ने कॉमिक लेजेंड के लिए शुभकामनाएं दी हैं। “एक जीवित किंवदंती एक व्यक्ति जो किसी भी स्थिति में अपनी अभिव्यक्ति से मुझे हंसा सकता है। हैप्पी बर्थडे सर #HBDBब्रह्मानंदम (sic), ”मंगलवार को एक प्रशंसक ने ट्वीट किया।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, “हमारे लिविंग लीजेंड, कॉमेडी के बादशाह, तेलुगु मेमे के “ब्रह्मानंदम” के भगवान को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

दूसरी ओर, अभिनेता राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा करके अभिनेता को शुभकामनाएं दीं और लिखा, “इस खूबसूरत आत्मा को मुबारक हो।” ब्रह्मानंदम के बेटे राजा गौतम ने अपने पिता की एक नई तस्वीर साझा की और इंस्टाग्राम पर लिखा, “सर्वश्रेष्ठ जन्मदिन की शुभकामनाएं …!!!।”