Saif Ali Khan का एयरपोर्ट पर चढ़ा पारा, अपने स्टाफ मेंबर को लगाई डांट, करीना ने यूं संभाला मामला; देखें वीडियो

Saif Ali Khan got angry at the airport, scolded his staff member, Kareena handled the matter like this; watch video
Saif Ali Khan got angry at the airport, scolded his staff member, Kareena handled the matter like this; watch video
इस खबर को शेयर करें

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor Spotted at Airport: बी-टाउन के मोस्ट पॉपुलर कपल सैफ अली खान, करीना कपूर अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ रविवार की दोपहर क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए वेकेशन पर निकले हैं. वेकेशन पर निकलने से पहले पटौदी फैमिली को एक साथ पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. जहां से करीना और सैफ के स्टाइलिश लुक्स वाली फोटोज और वीडियोज के साथ एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ अपने स्टॉफ मेंबर पर कुछ नाराज होते नजर आ रहे हैं.

सैफ अली खान वायरल वीडियो में अपने स्टाफ मेंबर से कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक्टर की बॉडी लैंग्वेज से साफ समझा जा सकता है कि वह बार-बार किसी बैग या लग्गेज की बात अपने स्टाफ मेंबर से पूछ रहे हैं. सैफ और स्टाफ मेंबर के बीच बढ़ती बात को देख करीना कपूर बीच-बचाव करने आती हैं और फिर मामला सुलझाकर एयरपोर्ट में एंट्री लेती हैं. सैफ अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कुछ ऐसा है सैफ के वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

सैफ अली खान और उनके स्टाफ मेंबर के बीच बातचीत के वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. सैफ के रिएक्शन को देख एक यूजर ने कहा- लग रहा है है ये कोई बैग भूल गए. तो वहीं दूसरे ने लिखा- चार्जर और पावर बैंक वाला बैग घर रह गया. तो वहीं कुछ लोग सैफ अली खान को रूड बर्ताव के लिए ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं. वहीं सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे. इस फिल्म में सैफ ने रावण का किरदार निभाया था.