सपना चौधरी के गाने पर रणदीप हुड्डा संग लिन ने किया ऐसा हरियाणवी डांस, मिनटों में मचा दिया बवाल!

Lynn did such a Haryanvi dance with Randeep Hooda on Sapna Choudhary's song, it created a ruckus within minutes!
Lynn did such a Haryanvi dance with Randeep Hooda on Sapna Choudhary's song, it created a ruckus within minutes!
इस खबर को शेयर करें

Randeep Lin Dance Video: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लेशराम की शादी को चंद दिन ही बीते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि रणदीप का हरियाणवी रंग उनकी वाइफ पर भी चड़ गया है. सोशल मीडिया पर लिन और रणदीप का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये दोनों सपना चौधरी के देसी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

हरियाणवी गाने पर नाचे रणदीप और लिन

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में लिन (Lin Laishram) और रणदीप एक दूसरे के साथ जमकर थिरकते हुए और ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को फैंस का खूब प्यार और सपोर्ट मिल रहा है.वीडियो में ये न्यूली वेड कपल इस तरह से डांस कर रहे हैं जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं.

सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके
वीडियो में लिन ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है. वहीं रणदीप व्हाइट पैंट के साथ लाइट कलर की हॉफ स्लीव की शर्ट पहने दिखे. दोनों कैमरे के सामने एक दूसरे के साथ इतना कोजी होकर और मस्ती में डांस कर रहे हैं कि फैंस इस वीडियो को बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

रणदीप हुड्डा और लिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘जब मणिपुरी की हरियाणवी से मुलाकात होती है.’आपको बता दें, लिन और रणदीप की शादी 29 नवंबर को हुई थी. ये शादी पारंपरिक रीति रिवाज से हुई थी. इस शादी की सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो खूब चर्चा में रहे थे. इसके बाद इन दोनों ने मुंबई में ग्रैड रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे और जमकर पोज दिए.