मशहूर एक्टर पर असिस्टेंट ने लगाए गंभीर आरोप, अंडरवियर उतारा… मेरा हाथ अपने प्राइवेट पार्ट पर रखा

Assistant made serious allegations against this famous Hollywood actor, took off his underwear... put my hand on his private part
Assistant made serious allegations against this famous Hollywood actor, took off his underwear... put my hand on his private part
इस खबर को शेयर करें

लंदन: ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ एक्टर विन डीजल को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि विन डीजल पर उनकी एक्स असिस्टेंट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। गुरुवार को लॉस एंजिल्स में दायर मुकदमे के अनुसार, एस्टा जोनासन का दावा है कि एक्टर ने अटलांटा में ‘फास्ट फाइव’ के सेट पर काम करने के दौरान 2010 में उनका यौन उत्पीड़न किया था। उनका दावा है कि 2010 में डीजल ने उन्हें होटल के एक कमरे में दीवार के सटा दिया था और उनके सामने मास्टरबेट किया था।

दर्ज करवाई शिकायत के अनुसार जोनासन को Vin Diesel की कंपनी ने कई सारे काम करने के लिए कहा था। इनमें सोशल इवेंट्स में डीज़ल के लिए इंतजाम करना और उनके साथ रहना, साथ ही विन के साथ इवेंट्स में जाना शामिल था।

मुकदमे के अनुसार सितंबर 2010 में देर रात के बाद जोनासन को सेंट रेगिस होटल में डीज़ल के होटल में रहने के लिए कहा गया था वो भी तब तक जब तक कि वह एक क्लब से वापस नहीं आ जाते और फिर जब वो वहां से लौटे तो डीजल ने कथित तौर पर जोनासन की कलाई पकड़ ली और उन्हें बिस्तर पर खींच लिया। जोनासन भाग नहीं पा रही थी और उसने अपनी आंखें बंद कर ली। विन डीजल के नाराज होने के डर से वो बस खुद को अलग करने की कोशिश कर रही थी। शारीरिक सुरक्षा और नौकरी खोने के डर के बावजूद, जोनासन, विन को किसी भी तरह की चुनौती देने में झिझक रही थी। हालांकि, जब डीज़ल ने उसके अंडरवियर को उतारने की कोशिश की तो वह खुद को रोक नहीं सकी और चिल्लाते हुए गिर गई।

इतना ही नहीं डीजल ने कथित तौर पर उसे दीवार से सटाया और उसका हाथ अपने प्राइवेट पार्ट पर रखा। जब वह मास्टरबेट कर रहा था तो जोनासन ने अपनी आंखें बंद कर लीं। जोनासन को असहाय महसूस हुआ और उसने खुद पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या एक सफल करियर के लिए उसे अपने शरीर के साथ ये सब करना होगा।

मुकदमे में कहा गया, उसे यह क्लियर था कि उसे नौकरी से निकाला जाएगा क्योंकि वह अब वो नहीं रही। विन डीजल ने अपनी यौन इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसका इस्तेमाल किया था और उसने उनके खिलाफ आवाज उठाई। अब देखना ये है कि आखिर कानून मामले में क्या फैसला लेती है लेकिन जाहिर तौर पर ये सारे इल्जाम विन डीजल के करियर पर बड़ा असर डाल सकते हैं।