बॉबी देओल ने बड़े भाई सनी देओल के सिर पर रखा गिलास और दोनों करने लगे डांस, वीडियो देखा ?

Bobby Deol placed a glass on the head of elder brother Sunny Deol and both of them started dancing, watch the video?
Bobby Deol placed a glass on the head of elder brother Sunny Deol and both of them started dancing, watch the video?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: एनिमल फिल्म रणबीर कपूर, संदीप रेड्डी वांगा के लिए फायदेमंद रही लेकिन इनसे भी ज्यादा किसी और के लिए काम कर गई. ये शख्स हैं बॉबी देओल जिन्होंने एक कैमियो में बिना कुछ बोले ऐसा माहौल सेट किया कि लोग उनके किरदार और परफॉर्मेंस को भुलाए नहीं भूल पा रहे हैं. खासतौर पर बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग. किस तरह मुंह में सिगरेट सुलगाए सिर पर ड्रिंक से भरा गिलास रखकर बॉबी डांस कर रहे थे. उनकी तरह तो शायद ही कोई दोबारा कर पाए लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड खूब चल रहा है.

इंटरनेट तो क्या अवॉर्ड फंक्शन में भी सेलेब्स इस गाने पर परफॉर्म करते और सिर पर गिलास रखकर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. हाल में जी सिने अवॉर्ड में एक बार फिर इस गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली. इस बाद लॉर्ड बॉबी खुद स्टेज पर थे और ‘जमाल कुडु’ पर परफॉर्म किया. आखिर में उन्होंने अपने भाई सनी देओल को भी स्टेज पर बुला लिया. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

क्या है सीन ?
वीडियो में आप देखेंगे कि बॉबी देओल ने करीब करीब अपनी परफॉर्मेंस खत्म कर ही ली होती है कि इतने में वो ऑडियंस में बैठे सनी देओल की तरफ इशारा करते हैं. सनी उठकर आने लगते हैं तो बॉबी उनके स्वागत में पहले उन्हें गले लगाते हैं और फिर उनके सिर पर गिलास रख डांस शुरू करते हैं. सनी देओल ने भी बड़े ही मजे से भाई के इस हिट नंबर पर डांस किया. सोशल मीडिया यूजर्स को देओल ब्रदर्स का ये बॉन्ड काफी पसंद आ रहा है.