बॉबी देओल ने किया चाचा का कत्ल, सनी देओल जेल में, जानें कैसे शुरू हुआ ये खूनी खेल

Bobby Deol killed uncle, Sunny Deol in jail, know how this bloody game started
Bobby Deol killed uncle, Sunny Deol in jail, know how this bloody game started
इस खबर को शेयर करें

Bihar Shocking Murder Case: बॉलीवुड स्टार्स को उनके चाहने वाले फॉलो करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. उनके सिर दीवानगी इस कदर छाई रहती है कि अपना नाम भी पसंदीदा अभिनेता के नाम पर रख लेते हैं. लेकिन जब सिर पर खून सवार हो जाता है तो ये भूल जाते हैं कि उनके गलत कदम से उनके चहेते अभिनेता का भी नाम खराब होता है. ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला बिहार के आरा में सामने आया है. आरा के रहने वाले बॉबी देओल नाम के शख्स ने आपसी रंजिश में अपने चाचा की बेरहमी से हत्या कर दी. गौर करने वाली बात यह है कि आरोपी का बड़ा भाई सनी देओल भी जेल में है.

चाकू से कई बार वार
पुलिस ने बताया कि आरा के रौजा में भतीजे ने अपने चाचा की चाकू से कई बार वार कर हत्या कर दी. घटना बीते शुक्रवार की दोपहर प्रकाश में आई. बॉबी देओल ने किसी बात को लेकर अपने चाचा रमेश कुमार (28 वर्ष) पर चाकू से कई बार वार किया और उसे मरने के लिए छोड़ दिया. घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद लोग रमेश को नजदीकी अस्पताल पहुंचे. रमेश की हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. रास्ते में ही रमेश ने दम तोड़ दिया.

रमेश की बेरहमी से हत्या
रमेश के भाई मनोज के अनुसार कुछ दिन पहले बॉबी देओल और रमेश कुमार के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद के बाद से बॉबी देओल के सिर खून सवार था. मौका मिलते ही बॉबी ने रमेश की बेरहमी से हत्या कर दी. मॉली में प्राइवेट नौकरी करने वाली मनोज को बॉबी और रमेश के झगड़े को लेकर एक कॉल भी आई थी. कॉल मिलते ही मनोज रमेश के पास पहुंचा, लेकिन बॉबी तब तक रमेश को मौत के घाट उतार चुका था.

आरोपी का बड़ा भाई जेल में बंद
मनोज की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भतीजे बॉबी देओल उर्फ रवि कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इस चौंका देने वाली घटना के पीछे की असल वजह सामने नहीं आ सकी है. पुलिस मामले पर पैनी नजर गड़ाए हुए है. गौर करने वाली बात यह है कि बॉबी उर्व रवि के बड़े भाई का नाम सनी देओल है. सनी देओल भी किसी अपराध में जेल में बंद है.