नेशनल हाईवे पर बॉडी बिल्डर ने किया स्टंट, गिरफ्तार, डायरेक्शन बोर्ड पर लटककर पुश-अप किए

Body builder did stunt on National Highway, arrested, did push-ups by hanging on direction board
Body builder did stunt on National Highway, arrested, did push-ups by hanging on direction board
इस खबर को शेयर करें

अजमेर। एक बॉडी बिल्डर को बीच हाईवे पर स्टंट करना भारी पड़ गया। फेमस होने के लिए उसने इस स्टंट क रील बनाई और इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।इधर, जैसे ही ये वीडियो पुलिस तक पहुंचा आरोपी की तलाश शुरू की गई। शुक्रवार शाम को पुलिस ने इस स्टंटबाज को गिरफ्तार कर लिया।

मामला अजमेर के मदनगंज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-8 के नसीराबाद पुलिया का है। वीडियो करीब 15 दिन पुराना बताया जा रहा है।थाना प्रभारी नेमीचंद ने बताया कि नेशनल हाईवे-8 पर नसीराबाद पुलिया के पास लगे संकेत बोर्ड पर एक युवक के लटककर स्टंट करने का वीडियो सामने आया था।

वह बोर्ड पर पुश-अप करना हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने पर पता चला कि इस दौरान वहां से कुछ व्हीकल भी गुजर रहे थे।जांच करने पर युवक की पहचान नया गांव निवासी नौरत गुर्जर (20) पुत्र पप्पू लाल गुर्जर के तौर पर पर हुई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की।

पुलिस के अनुसार आरोपी चाय की थड़ी लगाता है और उसे बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक है। ये उसने सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी पाने के लिए किया है। उन्होंने बताया कि वह बोर्ड परा काफी देर तक लटकता रहा। देखने पर पता चला कि छोटी सी गलती जान ले सकती थी।

सोशल मीडिया पर पुलिस की नजर
अजमेर एसपी चूनाराम जाट के निर्देश पर जिलेभर में सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। जिसके भी द्वारा सड़क पर या अन्य स्थानों पर स्टंट करते हुए वीडियो अपलोड किए जा रहे हैं उन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। साथ ही हथियारों के साथ भी वीडियो अपलोड करने वालों पर भी एक्शन लिया जा रहा है।