राजस्थान के इन सरकारी विभागों में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली (Sarkari Naukri Result 2021). राजस्थान में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए अच्छी खबर है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने परिवहन और राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में भर्तियों के लिए (RSMSSB Recruitment 2021) नोटिफिकेशन जारी किया है. वहीं राजस्थान पुलिस ने भी कांस्टेबल के पदों पर भर्तियां (Rajasthan Police Constable Recruitment 2021) निकाली हैं.

इन नौकरियों के लिए अभ्यर्थी निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं. यहां जानिए इन विभागों में कितने पदों के लिए भर्तियां निकाली गई है. योग्यता क्या मांगी गई है और आवेदन की अंतिम तिथि क्या है.

राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल पदों पर भर्तियां (Rajasthan Police Constable Recruitment 2021) निकाली हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की आधिकारिक वेबसाइट police.rajasthan.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (Rajasthan Police Bharti 2021) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 3 दिसंबर 2021 है. कांस्टेबल के कुल 4588 रिक्तों पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.
अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

RSMSSB Recruitment 2021:
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने परिवहन विभाग ने मोटर वाहन सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्तियों (RSMSSB Bharti 2021) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इन पदों के लिए 2 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी. अभ्यर्थी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के जरिए इन पदों (RSMSSB Motor Vehicle SI Recruitment) के लिए 31 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. कुल 197 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए किया जाएगा.

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने राज्य सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में सहायक जनसंपर्क अधिकारी के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए 2 दिसंबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी. अभ्यर्थी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के जरिए इन पदों (RSMSSB APRO Recruitment 2021) के लिए 31 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. कुल 76 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.
यहां क्लिक कर पढ़े डिटेल

राजस्थान ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज विभाग (RDPRD) ने सामाजिक विकास विशेषज्ञ, राज्य संसाधन व्यक्ति और जिला संसाधन व्यक्ति के पदों (RDPRD Recruitment 2021) के लिए भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rdprd.gov.in और socialaudit.rajasthan.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की अंतिम तिथि 9 दिसंबर 2021 निर्धारित की गई है. कुल 106 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.