हिमाचल में तेज रफ्तार ट्रक से टकराई बस, पुल से नीचे गिरी, 10 यात्री गंभीर रूप से घायल

Bus collides with speeding truck in Himachal, falls off bridge, 10 passengers seriously injured
Bus collides with speeding truck in Himachal, falls off bridge, 10 passengers seriously injured
इस खबर को शेयर करें

बिलासपुर: बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां बैरी से शिमला जा रही बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. यह टक्कर इतनी तेज थी कि बस घ्याणा पुल से नीचे जा गिरी. हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबिक 3 लोगों की हालत बेहद नाजुक है.

हिमाचल के बिलासपुर जिले से सड़क हादसे की खबर है. यहां जंगल बैरी से शिमला जा रही बस का हमीरपुर नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट हो गया. बिलासपुर के जुखाला के समीप ट्रक व बस के बीच टक्कर हुई. बस पुल से नीचे गिर गई और उसके परखच्चे उड़ गए. इसमें कई लोगों की घायल होने की खबर है.

ट्रक से टकराने के बाद बस पुल से नीचे गिर गई.ट्रक से टकराने के बाद बस पुल से नीचे गिर गई. जानकारी के मुताबिक बस में तकरीबन 15- 20 लोग सवार थे. जो कि जंगल बैरी से शिमला की यात्रा कर रहे थे. हादसे में बस में सवार सभी लोगों को चोटें आई हैं. घटना की सूचना लगते ही आपातकालीन 108 एम्बुलेंस को बुलाया. फिर पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को जुखाला हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई.
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि को पहले नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार किया गया. उसके बाद गंभीर घायल लोगों को एम्स बिलासपुर रैफर किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज लिया है. आगामी कार्रवाई की जा रही है. दुर्घटना किन कारणों से हुई है उसकी भी जांच की जा रही है.