शिमला में खाई में गिरी कार, 2 युवकों की मौत, 2 की हालत गंभीर

Car fell into ditch in Shimla, 2 youth died, 2 in critical condition
Car fell into ditch in Shimla, 2 youth died, 2 in critical condition
इस खबर को शेयर करें

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक कार के गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस ने रविवार को बताया कि एक कार 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिससे दो लोगों की जान चली गई.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक एक अधिकारी ने कहा, दुर्घटना शनिवार रात को हुई जब कार चला रहे अंकुश (25) ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे यह दुर्घटना हुई. पुलिस के मुताबिक, उनके दोस्तों ने उन्हें ठियोग के सिविल अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल पहुंचाए जाने के बाद डॉक्टरों ने अंकुश और अभिषेक (23) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दलीप (25) और ललित (24) का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने कहा कि ये चारों धर्मपुर के पास ठियोग के निवासी हैं, जहां यह दुर्घटना हुई.

बता दें कि अभी दो महीने पहले ही शिमला एक ऐसा ही हादसा हुआ था. शिमला के बलसन में एक स्विफ्ट कार खाई में गिर गई थी जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शवों को खाई से निकाला था.

रिपोर्ट के अनुसार धनोट के बंधु ढांक के पास दोपहर लगभग पौने 4 बजे कार अनियंत्रित होकर 350 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिस वजह से शवों को निकालने में भी काफी कठिनाई हुई.