फोन करके बोलाः ’तेरी बेटी की हत्या कर दी है’, अब तुमको…वजह है हैरान करने वाली

इस खबर को शेयर करें

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के दांगीपूरा थाना क्षेत्र के गोगड़ी गांव में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को मामूली कहासुनी पर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. जिसे पुलिस तलाश कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए दांगीपुरा थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गोगड़ी गांव में एक महिला की हत्या हुई है, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मनोहरथाना अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया.

शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतका के पिता बापूलाल ने रिपोर्ट दी है कि उसकी पुत्री 18 वर्षीय सुनीता कंवर की अपने पति राजाराम से कुछ कहासुनी हो गई, जिस पर दामाद राजाराम ने शराब के नशे में उसकी पुत्री पर लाठी और गंडासे से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पति राजाराम की तलाश की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि दांगीपुरा थाना क्षेत्र के गोगाड़ी गांव के रहने वाले राजाराम तंवर ने अपने ससुर को फोन किया. फोन पर उसने बताया कि उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी है. मृतक महिला के पिता का कहना है कि पिछले साल आरोपी राजाराम की पंचपिपली गांव की सुनीता से सगाई हुई लेकिन शादी नहीं हुई. इसके बाद दोनों एक दूसरे से संपर्क में थे. अपने घरों से भागने के बाद 10 फरवरी को मंदिर में दोनों ने शादी कर ली. सुनीता के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार किया.

पुलिस की माने तो पहले आरोपी और उसकी पत्नी के बीच बहस हुई. जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से वार किया. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी शराब पीने का आदी बताया जा रहा है.