रोहित शर्मा आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान बन सकते हैं? रिपोर्ट्स में बड़ा खुलासा

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की एक प्रमुख फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 से पहले अपनी कप्तानी को लेकर अनिश्चितताओं का सामना करना पड़ रहा है। जबकि टीम ने हाल ही में हार्दिक पंड्या को अपना कप्तान नियुक्त किया है, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि रोहित शर्मा नेतृत्व की भूमिका फिर से संभाल सकते हैं। पंड्या की फिटनेस को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई है।

हार्दिक पंड्या, जिन्हें आईपीएल 2024 के लिए कप्तान बनाया गया था, कथित तौर पर फिटनेस समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऑलराउंडर को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान टखने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। अफगानिस्तान टी20 सीरीज के लिए रिकवरी की उम्मीदों के बावजूद, पीटीआई की एक हालिया रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि यह भविष्यवाणी करना चुनौतीपूर्ण है कि पंड्या कब पूरी तरह से फिट होंगे और क्रिकेट में वापसी करने में सक्षम होंगे। टी20 सीरीज और आईपीएल दोनों में उनकी भागीदारी अनिश्चित बनी हुई है.

अगर हार्दिक पंड्या फिटनेस चिंताओं के कारण अनुपलब्ध हैं, तो रोहित शर्मा, जिन्होंने अतीत में मुंबई इंडियंस को कई आईपीएल जीतें दिलाईं, खुद को कप्तानी की भूमिका में वापस पा सकते हैं। इस संभावित बदलाव ने उन फैंस के बीच चर्चा शुरू कर दी है जो शुरुआत में रोहित को कप्तानी से हटाए जाने से निराश थे। हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव, जो वर्तमान में भारतीय टी20 टीम की कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन चोट से भी जूझ रहे हैं, दोनों को लेकर अनिश्चितता मुंबई इंडियंस की कप्तानी की स्थिति में जटिलता जोड़ती है।

जैसे-जैसे आईपीएल नजदीक आ रहा है, सभी की निगाहें मुंबई इंडियंस खेमे पर हैं, और फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि क्या रोहित शर्मा कप्तानी की बागडोर दोबारा हासिल करेंगे या आईपीएल 2024 के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी।