पार्टी में उर्फी जावेद पर बिगडी शख्स की नीयतः सोफे पर पकड़कर कर दी गंदी हरकत

इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Party Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर से चर्चाओं में छा गई हैं। उर्फी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो कि आग की तरह वायरल हो रही हैं। तस्वीरे किसी पार्टी हैं। उर्फी हाल ही में अपने फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं जहां वो पूरी तरह से मस्ती में डूबी दिखाई दे रही है।

मस्ती में उर्फी की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई हैं जहां वो काउच पर बैठी किसी शख्स के साथ कोजी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान इस शख्स ने उर्फी का कसकर पकड़ा हुआ है और वो उसे किस कर रहा है। तस्वीरों में उर्फी काफी सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर क्रिसमस वाला कैप लगाकर उर्फी जावेद काफी सूजी हुई नजर आ रही हैं। दरअसल उन्होने दो तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में उन्होने बताया है कि उर्फी जावेद का मतलब अरबी में किसी लड़के का नाम होता है। उन्होने गूगल सर्च पर लिखा है। इसके बाद जब आप स्लाइड करेंगे तो सूजी हुई उर्फी जावेद आपको दिखेगी जो कि शायद लड़का बनने की कोशिश कर रही थी।

इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। लोगों मजेदार कमेंट्स हमेशा की तरह उर्फी जावेद का पोस्ट पर आ रहे हैं। एक ने लिखा है, ”तो, आप लड़का हैं या लड़की?” एक का कहना है, ”उर्फी “मुस्लिम” नाम है। नाम के इस भाग के बारे में क्या??????”

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।