फतेहाबाद में गनपॉइंट पर लूटी कार, ड्राइवर को गोली मारी

Car looted at gunpoint in Fatehabad, driver shot dead
Car looted at gunpoint in Fatehabad, driver shot dead
इस खबर को शेयर करें

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में बीती देर रात दिल्ली से सिरसा के लिए बुक की गई ओला कैब को तीन अज्ञात युवकों ने गांव करनोली के पास लूट लिया। कैब ड्राइवर ने जब युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उनमें से एक बदमाश ने उस पर गोली चला दी। गोली चालक के कंधे के पास लगी, जिससे वह घायल हो गया। फतेहाबाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो एंबुलेंस के द्वारा चालक को नागरिक हॉस्पिटल भेजा गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। फतेहाबाद पुलिस ने नाकाबंदी कर पड़ताल शुरू कर दी और मानसा पुलिस को भी इस बारे में सूचित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने चालक की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 397 के तहत मामला दर्ज किया है।

5 बजे दिल्ली से सिरसा के लिए रवाना हुए
पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के शाहीन बाग निवासी असमद ने बताया कि यूपी के मुजफ्फरपुर जिला के गांव चूड़िया वाला का रहने वाला है। वह दिल्ली में ओला कैब स्विफ्ट डिजायर (DL1JA-9672) चलाता है। रात उसके फोन पर संदेश मिला कि उसकी गाड़ी सिरसा के लिए बुक की गई है। वह शाम 5 बजे बुकिंग के लिए तय की गई लोकेशन निजामुद्दीन फ्लाईओवर के पास पहुंच गया। जहां 3 युवक कार में सवार हो गए और वह दिल्ली से सिरसा के लिए निकल पड़े।

फ्रेश होने उतरा तो एक युवक ड्राइविंग सीट पर बैठ गया
रात 10 बजे के बाद उन्होंने फतेहाबाद क्रॉस किया। वह करीब 15KM दूर करनोली गांव के मोड़ पर पहुंचे तो एक युवक ने फ्रेश होने के लिए गाड़ी रुकवाई। युवक बाहर निकल गया तो वह भी फ्रेश होने के लिए गाड़ी से बाहर आ गया। उसने बताया कि उसके बाहर आते ही युवक ड्राइवर सीट पर बैठकर गाड़ी चलानी शुरू कर दी।

भागकर स्टेयरिंग पकड़ लिया तो गोली चलाई
यह देखकर उसने भागकर गाड़ी का स्टेयरिंग पकड़ लिया। यह देख पिछली सीट पर बैठे एक अन्य युवक ने पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी जो उसके कंधे पर लगी। गोली लगने के बाद वह नीचे गिर गया। इसके बाद युवक ने बाहर निकलकर फिर पिस्तौल तान दी। बदमाश उससे 3 हजार रुपए और मोबाइल लूट कर वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने नाकाबंदी की
वहीं इस मामले की सूचना पुलिस को लगी तो उन्होंने दरियापुर एंबुलेंस को मौके पर भिजवाया। एंबुलेंस द्वारा युवक को नागरिक हॉस्पिटल में लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया। इसके बाद गाड़ी की तलाश में पुलिस ने नाकाबंदी कर दी और मानसा पुलिस को भी सूचित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार लूट की एक महीने में तीसरी वारदात
गौरतलब है कि फतेहाबाद जिले में गाड़ी लूटने की इस महीने की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले 16 जनवरी को जाखल से टोहाना बुक कर ले जाई गई स्विफ्ट डिजायर कार को 5 युवकों ने पिस्तौल दिखा कर लूट लिया था। जिन्हें रोहतक से काबू किया गया था। उसके बाद फतेहाबाद से रतिया बुक कर ले जाई गई स्विफ्ट डिजायर टैक्सी गाड़ी को अयालकी के पास लूट लिया गया था।

पंजाब के लंबी में कार छोड़ हुए फरार
गाड़ी लूटने के मामले में डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें इस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई हैं। उन्हें सूचना मिली है कि आरोपी तीनों युवक पंजाबी भाषा बोल रहे थे और उन्होंने गाड़ी को पंजाब के मुक्तसर जिले के लंबी क्षेत्र में छोड़ दिया है और खुद फरार हैं। सूचना पाकर उनकी टीमें वहां पहुंच गई हैं और पंजाब पुलिस भी मौके पर मौजूद है। आरोपियों की शिनाख्त और छानबीन की जा रही है।